Friday, September 1st, 2017
Flash

बर्थडे स्पेशल: कभी 140 किलो के थे अर्जुन और चश्मा लगाते थे, आज है हैंडसम हीरो




Entertainment
arjun-kapoor
बॉलीवुड के यंग एक्टर अर्जुन कपूर आज 32 साल के हो गए. आज अर्जुन बॉलीवुड में भले ही सेक्सी और सबसे फिट हीरो में से एक हैं लेकिन बॉलीवुड में डेब्यू से पहले अर्जून का वजन 140 किलो था और आज उनका वजन 67 के आस-पास है।
आपको लग रहा होगा आखिर ऐसा क्या है जिस वजह से अर्जुन बन गए आज के सबसे फिट हीरो. दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने बताया था कि उन्होंने वजन कम कैसे किया। उन्होंने कहा था कि वो एक महीने में करीब 10 किलो तक वजन कम किया करते थे। हालांकि, इस दौरान उनका वेट बढ़ता-घटता रहता था। अर्जुन ने वजन कम करने के लिए क्रॉस फिट एक्‍सरसाइज करनी शुरू की, जो कि छोटी मसल्‍स पर फोकस करती है। यह एक्‍सरसाइज 20 मिनट की होती है।
article-20141235112524446364000
अर्जुन का जन्म  26 जून, 1985 को मुंबई में हुआ था। आज इस खास मौके पर आपको अर्जुन के बारे में और कई बातों से रूबरू कराएंगे। अर्जुन की मां का नाम मोना शौरी कपूर है। अर्जुन की फिजीक हमेशा से ऐसी नहीं थी जैसी आपको आज नजर आती है। एक वक्त तक वह काफी फैट थे और चश्मा लगाया करते थे।
अर्जुन कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पहले डायरेक्टर निखिल आडवाणी को फिल्म ‘कल हो ना हो’ में असिस्ट किया था फिर बाद में निखिल की ही फिल्म ‘सलाम -ए- इश्क (अ ट्रिब्यूट तो लव) में भी अस्सिटेंट डायरेक्टर थे। असिस्टेंट डायरेक्टर के बाद अर्जुन कपूर फिल्म ‘वांटेड’ और ‘नो एंट्री’ में असोसिएट प्रोड्यूसर भी थे।
1481115792-arjun-kapoor-upcoming-movies-2015-2016-name-release-date
2012 में जब अर्जुन ने सिनेमा जगत में कदम रखा तो उन्होंने परिणीति चोपड़ा के साथ परमा चौहान का किरदार निभाया। इस रोल में वह काफी हद तक फिट थे और लोगों ने काफी सराहा था। इसी साल 2014 में अर्जुन चेतन भगत के नॉवेल पर बनी फिल्म 2 स्टेट्स में कृष मल्होत्रा के किरदार में भी नजर आए. हालांकि इसमें उन्हें एक सॉफ्ट कैरेक्टर प्ले करना था तो उन्होंने थोड़े मसल्स लूज किए।

2016 में अर्जुन की एंड का में करीना कपूर के साथ नजर आए थे जिसमें उनका रोल सो-सो था और फिर हाल ही में इसी साल आई फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में अर्जुन ने माधव झा नाम के बिहारी लड़के के किरदार निभाया था। बता दें कि अर्जुन की अपकमिंग फिल्म मुबारकां रिलीज होने जा रही है जिसमें वह अपने चाचा अनिल कपूर के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म में अर्जुन का किरदार एक पंजाबी और एक लंदन के लड़के का होगा जो कि जुड़वा भाई हैं। अर्जुन इस फिल्म में डबल रोल प्ले करते नजर आएंगे।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories