Thursday, August 3rd, 2017
Flash

बीजेपी की महिला नेता का MMS हुआ वायरल




Politics

geeta-singh

कुछ दिनों पहले ही धनबाद में बीजेपी महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष बनी गीता सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। इंटरनेट पर उनके अश्लील वीडियो के वायरल होने से बवाल मचा हुआ है। जिस समय लोग उन्हें फेसबुक पर पार्टी की जिला अध्यक्ष बनने की बधाईयां दे रहे थे उसी समय किसी ने उनका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया।

भाजपा की महिला नेता ने वीडियो बनाने वाले शख्स सतेंद्र सिन्हा पर राजनीतिक साजिश करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि सत्येंद्र सिन्हा उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था और उनसे सात लाख रूपयों की मांग कर रहा था, साथ ही उनकी छवि खराब करने के लिए भी धमका रहा था।

बीजेपी नेता ने आईटी एक्ट के तहत केंदुआडीह थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है। खुद की अश्लील तस्वीरों को सोशल मीडिया और मोबाइल नेट पर वायरल होते देख परेशान भाजपा महिला नेता गीता सिंह दो साल पहले झविमो छोड़ भाजपा में शामिल हुई थी। गीता सिंह इन दिनों न सिर्फ विरोधियों पर भारी पड़ी बल्कि पार्टी ने उन्ळें महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष भी मनोनीत किया।

बीजेपी नेता गीता ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए बताया है कि जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें जिस पुरूष के साथ उनकी आपत्तिजनक तस्वीर सामने आई है उससे उनकी पुरानी जान पहचान है और उसका फायदा उठाते हुए उसने चोरी-छिपे वीडियो बनाया। गीता सिंह ने कहा है कि पुराने विवाद की वजह से राजनीतिक विरोधियों ने उन्हें बदनाम करने के लिए ये साजिश की है।

जानकारी के मुताबिक वीडियो में दिखने वाला पुरूष बीसीसीएल के ब्लॉक दो एरिया में निलंबितकर्मी सतेन्द्र सिन्हा है जो कि भाजपा महिला नेता के खिलाफ सात अप्रैल 2016 को सोशल मीडिया के जरिए अश्लील पोस्ट करने और 9 अप्रैल 2016 को ड्राइवर के साथ मारपीट मामले में आरोपी रहा है।

Courtesy-TOI

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories