Friday, August 25th, 2017
Flash

BJP नेता को सीआईडी ने किया गिरफ्तार, कई बच्चों को बेचने का आरोप




Politics

juhi choudhary

बीजेपी इन दिनों चुनाव प्रचार में बिजी है वहीं दूसरी ओर बीजेपी वुमन विंग की नेता को सीआईडी ने भारत-नेपाल बॉडर से अरेस्ट किया है। इस फीमेल नेता को सीआईडी ने चाइल्ड ट्रैफिकिंग केस में गिरफ्तार किया है। इस नेता का नाम जूही चौधरी है। जूही को सोमवार रात भारत-नेपाल बॉर्डर से सीआईडी ने अरेस्ट किया।

जूही का नाम जलपाईगुड़ी चाइल्ड ट्रैफिकिंग केस में सामने आया था। इस मामले में अब तक चार लोगों को अरेस्ट किया गया है। जूही को आगे की पूछताछ के लिए जलपाईगुड़ी लाया गया है। इस बारे में पूछे जाने पर वेस्ट बंगाल के बीजेपी चीफ दिलीप घोष ने कहा- “हम इस मामले पर नजर रख रहे हैं, अगर उनके खिलाफ आरोप सही साबित होते हैं, तो पार्टी कार्रवाई करेगी।“

bjp wing women leader

इस मामले में एक एनजीओ चीफ अडॉप्शन ऑफिसर और उनके करीबियों को भी गिरफ्तार किया गया है। न्यूज एजेंसी ने पुलिस सूत्रों के हवाले से कहा कि करीब 17 बच्चों को बेचे जाने का मामला सामने आया है। मामले की शुरुआत पिछले साल नवंबर में हुई थी। इस दौरान पुलिस ने 24 परगना जिले के कुछ मकानों में छापा मारा था। कुछ बच्चों की बरामदगी भी हुई थी। जांच के दौरान पुलिस को कुछ लोगों के नाम पता चले। इसमें से एक नाम जूही का भी था।

बीजेपी ने क्या कहा?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के बारे में बीजेपी के वेस्ट बंगाल इंचार्ज कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सीआईडी इस मामले में कुछ नेताओं के इशारे पर कार्रवाई कर रही है। उसने साफ-सुथरी जांच नहीं की है। हालांकि और किसी नेता ने अभी तक इस बारे में कोई बयान या जानकारी नहीं दी है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories