करण देओल के लिए क्यों इतने खुश हैं बॉबी देओल

Deepti Gupta, Youthens

Entertainment

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल अपने भाई सनी देओल के बेटे करण देओल के लिए काफी खुश हैं। उन्हें खुशी है कि अब उनकी अगली जनरेशन फिल्मों में अपने कदम बढ़ा रही है। बॉबी देओल ने कहा है कि वे करण के लिए बेहद उत्साहित हैं। करण उनके बेटे जैसे ही हैं। दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। हालांकि करण भी देओल परिवार के बच्चों की तरह थोड़े शर्मीले हैं, लेकिन एक्टिंग में वे एकदम अपने दादा धर्मेन्द्र और पापा सनी देओल पर गए हैं।

बॉबी कहते हैं कि मुझे पूरी उम्मीद है कि वे एक बार फिर देओल परिवार का नाम रोशन करेंगे। मूवी बिजनेस जैसा कोई बिजनेस नहीं है। अब तो क्या बेटे और क्या बेटी सभी स्टार्स के बच्चे मूवी में कदम रखने जा रहे हैं। जो एक अच्छी बात है। इससे बॉलीवुड को भी टैलेंटिड हुनर मिलेगा। बता दें कि करण देओल पल पल दिल के पास से डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म को खुद सनी देओल डायरेक्ट कर रहे हैं।

उन्होंने कहा है कि मैं अपने बच्चों पर फिल्मों में आने के लिए कोई प्रेशर नहीं दूंगा। उनकी इच्छा है। अगर वो आना भी चाहें तो रोकूंगा नहीं, बल्कि उनका साथ दूंगा। हां, लेकिन एक शर्त जो मैंने उनके लिए रखी है कि बॉलीवुड में जाने से पहले उन्हें अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी, इसके बाद वो जैसा चाहें जहां चाहें काम कर सकते हैं। लेकिन बॉलीवुड के लिए पढ़ाई से समझौता नहीं।