वो मुझे इतना मारता है कि मैं बच्चों की तरह रोती हूं और कपड़ों में पेशाब कर देती हूं।

Bundela Priya Raja

Entertainment

नई दिल्ली: बॉबी डार्लिंग को तो शायद आप अच्छी तरह से जानतें होंगे जिन्होंने कई बॉलिवुड फिल्मों में ट्रांसजेंडर का रोल किया है। इतना ही नही एक साल पहले लड़का से लड़की बनी पाखी शर्मा ने साल 2016 में भोपाल के बिजनेसमैन रमणिक शर्मा से शादी की थी। लेकिन अब यह शादी टूटने की कगार पर है।

दरअसल खबर है कि दिल्ली में पाखी शर्मा ने अपने पति के खिलाफ अप्राकृतिक सेक्स करने और घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है। इतना ही नही शिकायत में पाखी ने कहा है ‘शराब पीने के बाद रमणिक मुझे पीटता था। वो कहता था कि मेरे हर दूसरे मर्द के साथ संबंध हैं। उसने मेरा सारा पैसा और प्रॉपर्टी हड़प कर ली। उसने मुझे मजबूर किया कि मैं उसे अपने मुंबई वाले फ्लैट में भी हिस्सेदार बना लूं।

एेसा ही तब भी किया जब मैं भोपाल में एक पेंट हाउस खरीद रही थी। शादी के ठीक बाद उसने मेरे पैसे से ही एक एसयूवी खरीदी। अब मेरे पास कुछ नहीं बचा है। वो बिल्डिंग के चौकीदारों को मुझ पर निगाह रखने के लिए पैसा देता है और मेरी हर हरकत की जानकरी उसे रहती है। जब मैं इन बातों के त्रस्त हो गई तो मैंने उससे रजामंदी से तलाक लेने की बात कि लेकिन वो मुझे कुछ भी वापस करने की नीयत नहीं रखता है और मुझे पीटता है। वो मुझे इतना मारता है कि मैं बच्चों की तरह रोती हूं और कपड़ों में पेशाब कर देती हूं।’

वही पति रमणिक का दावा है कि हर आरोप के सबूत उसके पास मौजूद हैं। उसने कहा कि ‘बॉबी झूठ बोल रही हैं. वे मेरे प्रॉपर्टी पेपर, गोल्ड और पैसा लेकर भाग गई थीं. मैं उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा चुका हूं. मैंने कभी उन पर हाथ नहीं उठाया. वे पूरी तरह झूठ बोल रही हैं. मेरे पास हर चीज का सबूत है. वे मुझे इसलिए अरेस्ट कराना चाहती हैं, ताकि पूरी प्रॉपर्टी उन्हें मिल जाए. वे जिन मुंबई और भोपाल वाले फ्लैट की बात कर रही हैं, वे मेरे हैं. मैंने भोपाल वाला फ्लैट तब खरीदा था, तब उन्होंने मेरी मां के साथ रहने से इंकार कर दिया था.”

आपको जानकर बड़ी हैरानी होगी कि बॉबी डार्लिंग पार्टियों में अपने बिहेवियर के लिए भी काफी मशहूर हैं। पाक अभिनेत्री वीना मलिक के साथ उनकी किस काफी मशहूर हुई थी। रमणीक के साथ शादी और रिश्ते से पहले भी बॉबी डार्लिंग का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा था।