Monday, September 18th, 2017 13:47:39
Flash

ये है बॉलीवुड एक्टर्स के ‘साले-साहब’, बॉलीवुड में आने को है रेडी




ये है बॉलीवुड एक्टर्स के ‘साले-साहब’, बॉलीवुड में आने को है रेडीEntertainment

Sponsored




कहते हैं कि, यदि परिवार में एक व्यक्ति सफलता के शिखर पर हो, तो सब कुछ आसान होता हैं। कुछ ऐसा ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के जीजा-सालों की जोड़ी में देखा गया। जी हाँ! आपको बता दें, अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान और कुछ ऐसे ही फ़िल्मी सितारें जिनकी जीजा-साले की जोड़ी चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। आइए जानते हैं बहुत ही जल्द बड़े पर्दे पर कौन धमाल करने वाला हैं:-

1) अक्षय कुमार और करण कपाडिया

आपको बता दें, करण बहुत ही जल्द फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने वाले हैं। वें टोनी डिसूजा के प्रॉडक्शन में बन रही फिल्म से डेब्यू करेंगे। वैसे अक्षय के टोनी के साथ काफी अच्छे संबंध हैं और दोनों ने ‘ब्लू’ और ‘बॉस’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है इसलिए अक्षय ने फैसला किया है कि वह अपने ब्रदर इन लॉ को टोनी के जरिए ही लॉन्च कराएंगे।

2) सलमान खान और आयुष शर्मा

कुछ दिनों से ऐसा कहा जा रहा था कि, सलमान अपनी बहन के पति आयुष शर्मा को बॉलीवुड की दुनिया में लॉन्च करेंगे लेकिन कुछ दिनों पहले ही आयुष को करण जौहर के ऑफिस के बाहर देखा गया हैं। सूत्रों के अनुसार आयुष को अब करण जौहर लॉन्च करेंगे।

3) ऋतिक रोशन और ज़ायेद खान

जिस तरह हर व्यक्ति अपने परिवार के लोगो को सपोर्ट करता हैं। उसी तरह ऋतिक भी अपने साले(ब्रदर इन लॉ) को सपोर्ट करते हैं। उन्हें ‘शराफत गई तेल लेने’ के प्रमोशन के दौरान भी जायेद के साथ देखा गया हैं। जहाँ वे उनका हौंसला बढाने आए थे।

4) अजय देवगन और मोहनीश बहल

आपको बता दें, मोहनीश और अजय दोनों में जीजा-साला का रिश्ता हैं और दोनों ने ही बड़े पर्दे पर अपनी छाप छोड़ रखी हैं। दोनों वर्सटाइल एक्टर हैं। खासतौर पर मोहनीश, पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों किरदारों में वें छाए हैं। उनकी फेमस और लोगो की लोकप्रिय फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ और ‘हम आपके हैं कौन’ हैं।

5) महेश बाबू और सुधीर बाबू

बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी जीजा-सालें की जोड़ी बड़े पर्दे पर छाई हुई हैं। जी हाँ! महेश बाबू तो पहले ही फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम जमा चुके हैं और साथ ही सुधीर बाबू भी इंडस्ट्री में अपने क़दमों को जमाने में लगे हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories