Saturday, August 5th, 2017
Flash

इस एक्ट्रेस को मिला रात बिताकर पैसे कमाने का ऑफर




Entertainment

Sponsored

बॉलीवुड सेलिब्रिटी जितने फेमस होते हैं उतने ही ज़्यादा उनके फैन होते हैं। उनके फैन का दीवानापन इतना होता है कि वो अपने फेवरेट सेलिब्रिटी के लिए कुछ भी कर बैठते हैं लेकिन एक फैन ने तो सेलिब्रिटी को अपने साथ रात बिताने का ऑफर दे डाला। बॉलीवुड की एक्ट्रेस कोयना मित्रा के साथ कुछ ऐसा ही हुआ।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने हाल ही में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ फोन पर अश्लील कॉल कर उनका उत्पीड़न करने की शिकायत दर्ज कराई है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘व्यक्ति ने अलग-अलग फोन नंबरों से दो दिनों तक उन्हें कई बार कॉल किया। हम कॉल के ब्यौरे के आधार पर आरोपी का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।’

अधिकारी के अनुसार, अभिनेत्री ने शनिवार को ओशिवरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 (किसी शब्द, इशारा या एक महिला के विनम्रता का अपमान करने का इरादा) के तहत मामला दर्ज किया। शिकायत में कहा गया है कि उस शख्स ने फोन पर उन्हें उनके साथ रात बिताने का ऑफर दिया और इसके लिए पैसे देने की भी बात कही।

गौरतलब है कि कोएना ’मुसाफिर ’ (2004), एक खिलाड़ी एक हसीना (2005) और ’अपना सपना मनी मनी ’ (2006) जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories