Tuesday, September 12th, 2017 05:56:01
Flash

अब इंटरनेट पर वायरल हो रही है इस हसीना की टॅापलेस तस्वीरें, मची सनसनी..




अब इंटरनेट पर वायरल हो रही है इस हसीना की टॅापलेस तस्वीरें, मची सनसनी..Entertainment

Sponsored




फिल्म धोबीघाट से बॉलीवुड में इंट्री करने वाली अभिनेत्री मोनिका डोगरा अब बहुप्रतिक्षित शो खतरों के खिलाड़ी 8 से एक बार फिर से छोटे पर्दे पर इंट्री मारी है। हालांकि मोनिका इस वक्त इस इंट्री को लेकर नहीं बल्कि अपनी टॉपलेस फोटोज को लकेर सुर्खियां बटोर रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक यहां उनकी न्यूड तस्वीर इंटरनेट पर हल्ला मचा रही है।

दरअसल हाल ही में मोनिका ने अपनी दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी। जिसने काफी हलचल मचाई हुई है और इसे काफी हिट भी मिल रहे हैं। इन तस्वीरों में मोनिका बिना टॅाप के दिखाई दे रही हैं। मोनिका ने इसे यादगार अनुभव बताया है। मोनिका की ये बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब शेयर हो रही हैं।

हॅाट कंटेस्टेंट के बारे में बात की जाए तो इन सब में सबसे पहले नाम मोनिका का ही आता है। बता दें कि सिंगर और एक्ट्रेस मोनिका ने धोबी घाट फिल्म से डेब्यू किया था। वे रॅाक आन और डेविड जैसी फिल्मों के बाद वह हाल ही में मेरी प्यारी बिंदू में भी नजर आ चुकी हैं। कम ही लोग जानते हैं कि मोनिका डोगरा अभिनेत्री के साथ गायिका सिंगर भी हैं। उन्होंने साल 2015 में दो अन्य गायकों के साथ मिलकर अपना अगला हिंग्लिश गीत रिलीज किया था। आप यहां उनकी ये तस्वीरें देख सकते हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories