Saturday, September 23rd, 2017 16:59:18
Flash

जबरदस्त इंटीमेट सीन्स करके भी फ्लॉप हो गईं ये 10 बोल्ड एक्ट्रेस




जबरदस्त इंटीमेट सीन्स करके भी फ्लॉप हो गईं ये 10 बोल्ड एक्ट्रेसEntertainment

Sponsored




मायानगरी मुंबई को शायद इसलिए मायानगरी कहा जाता है कि यहां किसी के सितारे एक सीन, गाने या फिल्म की वजह से चमक सकते हैं तो वहीं दूसरी कोई बड़ी से बड़ी बजट वाली फिल्में करके भी फ्लॉप हो जाता है। आज हम आपको इस सूची में उन 10 अभिनेत्रियों के नाम और फिल्में बताने जा रहे हैं जो अपनी फिल्मों में ढ़ेर सारे इंटिमेट सीन और आइटम सांग करके भी फ्लॉप हो गईः

1 तनुश्री दत्ता  

इस सूची में पहला नाम तनुश्री दत्ता का है। जिसने भी फिल्म आशिक बनाया आपने टाइटल सांग को सुना होगा उसने तनुश्री दत्ता और इमरान हाशमी का वह हॉट सीन अवश्य देखा होगा। इस गानें में सीन करने के बाद तनुश्री कई सालों तक चर्चा में रहीं और इमरान भी सीरीयल किसर की इमेज बना लिए लेकिन दुर्भाग्य से इस फिल्म के बाद तनु के फिल्मी कैरियर की गाड़ी कुछ ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई।

2 सेलिना जेटली

जानशीं और रेड जैसी फिल्मों को करने वाली सेलिना भी फ्लाप एक्ट्रेस रही। इन फिल्मों के अलावा भी सेलिना ने कई फिल्मों में मसाला सीन किए लेकिन उनके कैरियर की गाड़ी आगे नहीं चल पाई। सेलिना को यूं तो बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक माना जा रहा था लेकिन अपना सपना मनी मनी और खेल जैसी फिल्में करने के बाद पर्दे से बाहर हो गई। वे इन दिनों शादी कर चुकी हैं।

3 सोनल चौहान

बोल्ड सीन करने के बाद भी फ्लाप हो जाने वाली एक्ट्रेस में सोनल चौहान भी शामिल हैं। सोनल ने जन्नत और 3 जी जैसी फिल्मों में काम किया और उनमें इंटीमेट सीन किए लेकिन दुर्भाग्य से सोनल चौहान के हाथ भी कुछ खास मौका नहीं लग पाया है।

4 गीता बसरा

गीता बसरा का परिचय यह है कि वे टर्बनेटर क्रिकेटर-बॉलर हरभजन सिंह की पत्नी हैं। गीता ने फिल्म द ट्रेन में इमरान हाशमी के साथ बोल्ड सीन किए लेकिन ज्यादा सक्सेस हाथ नहीं लग पाई। उन्होंने फिल्म जिला गाजियाबाद में गाजियाबाद की रानी हूं के आइटम सांग को किया था। बाद में वे भज्जी से शादी करके फिल्मों से दूर चली गई हैं। अभी उनके किसी नए प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी नहीं हैं।

5 पाउली दाम

बंगाली फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस पाउली दाम ने काफी बोल्ड सीन किए लेकिन बहुत सफलता उनके हाथ नहीं लगी वे फिल्म हेट स्टोरी में भी नजर आईं लेकिन ज्यादा नहीं चल पाई । उसके बाद तो उन्हें कोई खास आफर भी नहीं मिला।

6 रिया सेन

रिया सेन फिल्म जगत में एक जाना पहचाना नाम है लेकिन फिल्मों की सफलता को देखा जाए तो वे औसत रही हैं। वे एक नहीं कई फिल्मों में बिकनी अवतार में नजर आई। लोगों ने उनके हॉट मूवमेंट को लाइक भी किए लेकिन उन्हें कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी।

7 अमृता अरोरा

फेहरिस्त बड़ी लम्बी है और बात अमृता अरोड़ा तक टिक नहीं जाती। किस्मत की बात है। वर्ना इंडस्ट्री के खलनायक संजय दत्त के साथ फिल्में करके भी फ्लॉप नहीं होती। आपको बता दें कि अमृता अरोड़ा फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। मगर कम्बख्त इश्क भी बहुत हिट नहीं थी।

8 मल्लिका शेरावत

फिल्म मर्डर से सिने पर्दे पर तहलका मचाने वाली मल्लिका शेरावट ने डर्टी पॉलिटिक्स के साथ साथ कई और फिल्में की। इऩ फिल्मों में मल्लिका शेरावट ने काफी बोल्ड सीन किए। पर उनकी शुरूआत जितनी तेज हुई उतनी जल्दी फिल्में भी मिलना बंद हो गई। हालांकि ऐसा नहीं है कि उनके पास फिल्में नहीं हैं पर वो बात नहीं है जो होनी चाहिए।

9 शर्लिन चोपड़ा

शर्लिन चोपड़ा बोल्ड अवतारों में बहुत बार नजर आई और पब्लिसिटी के लिए काफी स्टंट किए। उन्होंने कामसूत्र 3डी फिल्म किया। प्लेबॉय मैगजीन पर भी नजर आईं लेकिन कुछ खास हाथ नहीं लगा।

10 एमि जैक्सन

बोल्ड फिल्में करके भी फ्लाप होने की सूची में एक नाम एमि जैक्सन  का भी है। एमि प्रतीक बब्बर के साथ एक दीवाना फिल्म की। काफी नाम भी कमाया पर कैरियर की गाड़ी अटक कर रह गई।

हालांकि इनमें से किसी भी अभिनेत्री के कैरियर न चल पाने के बहुत से कारण हो सकते हैं और कोई भी सफलता या असफलता स्थाई नहीं होती। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस सूची में सनी लियोनी का नाम भी शामिल था लेकिन किस्मत ऐसी पल्टी है कि वे इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। खबरों के मुताबिक रिया सेन को भी कोई नई फिल्म मिली है और उम्मीद किया जा रहा है कि उनकी वापसी दमदार होगी। सो इन एक्ट्रेसेस को आप अपनी शुभकामनाएं दें ताकि वे आगे अपना जलवा दिखा सकें।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories