Saturday, September 9th, 2017 10:49:56
Flash

जानिए किस पर नहीं चला सनी के ‘ढाई किलो के हाथ’ का जादू




जानिए किस पर नहीं चला सनी के ‘ढाई किलो के हाथ’ का जादूEntertainment

Sponsored




बॉलीवुड में यू तो कई एक्टर्स आते और जाते रहते हैं पर कोई सन्नी पाजी जैसा नहीं हुआ। उनका वो डॉयलाग ‘ये ढाई किलो का हाथ’ आज भी इतना फेमस है। ऐसे कई और भी डायलॉग आज भी दर्शकों के जेहन में बसते हैं। सन्नी देओल जैसे डायलॉग बोलते हैं उनकी पर्सनालिटी भी ठीक वैसी ही है। एक दम भारी-भरकम।

फिल्मों में जब वे दहाड़ लगाते हैं तो दर्शकों को मजे आ जाते हैं। उनके ढाई किलों के हाथ से दुश्मन उठता नहीं उठ जाता है। लेकिन क्या आप जानते है कि बॉलीवुड में कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन पर सनी देओल का ढाई किलो का हाथ भारी नहीं पड़ पाया। अब आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसा कौन है जो सनी देओल से पंगा लेगा।

दरअसल एक इंटरव्यू में खुद सन्नी देओल ने ही बताया था कि अगर आम मेरा करियर उठा कर देखेंगे तो मैने आजतक किसी बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम नहीं किया। या सच कहे तो उन एक्ट्रेस ने सनी देओल के साथ काम नहीं किया। जी हां, ये ही वो बड़ी एक्ट्रेस है जिन पर सनी देओल के ढाई किलो के हाथ का जादू नहीं चल पाया।

सनी का स्टारडम आज भले ही कुछ भी हो लेकिन वो कभी उस जमाने को नहीं भूलते जिसमें उन्होंने संघर्ष किया था। उन्हें याद है कि एक समय था जब उनके साथ कोई बड़ी एक्ट्रेस काम नहीं करना चाहती थी। बॉलीवुड में स्थापित एक्ट्रेस के साथ नज़र न आने के सवाल पर सनी पाजी ने यदि आप मेरे करियर को उठाकर देखेंगे तो पाएंगे कि मैनें कभी किसी बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम नहीं किया।

मैने फिल्म ‘घायल’ के लिए श्रीदेवी को अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। एक अन्य फिल्म के लिए उन्होंने ऐश्वर्या का नाम सिलेक्ट किया था। जिसके बाद ऐश्वर्या ने भी इसे करने से इनकार कर दिया था। हो सकता है कि उन्हें लगा हो कि ये मेल सेंट्रिक फिल्म हो जाएगी।

आपको बता दें कि सनी पाजी कई दिनों से बड़े पर्दे से गायब थे और अब फाइनली वे कमबैक कर रहे हैं। कुछ ही दिनों में उनकी फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ रिलीज़ होने वाली है जो तीन दोस्तों की कहानी हैं जिन्हें नसबंदी करने वाले पोस्टर पर चिपका दिया जाता है और इसके बाद समाज और उनकी फैमिली उनका अपमान करती है।

सनी पाजी ने हमें ढेर सारी दमदार और हिट फिल्में दी है। उन्होंने कॉमेडी भी की है और रोमांस भी किया है। उनका ढाई किलो का हाथ भी हमारे जेहन में ज़िन्दा है। अब तो बस उनके लिए यही दुआ है कि उनकी आने वाली फिल्म हिट हो और अच्छा बिजनेस करे।

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories