Sunday, July 30th, 2017
Flash

तारीफ के ‘काबिल’ है रितिक और यामी की फिल्म का ट्रेलर




Viral

kaabil

फेस्टिवल सीजन फिल्म निर्माताओं के लिए अच्छा समय होता है। यह समय न केवल उनकी किसी बड़ी फिल्म के रिलीज के लिए बल्कि उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए भी अच्छा होता है। ऐसे में बॉलीवुड के सुपरस्टार रितिक रोशन की फिल्म ’काबिल’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और यह बिल्कुल उम्मीद पर खरा है। ट्रेलर देख आप यह मान सकते हैं कि फिल्म में एंटरटेनमेंट का फुल पैकेज है। इस फिल्म में रितिक रोशन और यामि गौतम लीड रोम में है।

खास बात तो ये है कि इस फिल्म में थ्रिल है एक्शन है और रोमांस भी है। फिल्म में रितिक एक अंधे व्यक्ति रोहन भटनागर के किरदार में नज़र आ रहे हैं, जो लाइफ के प्रति एक पॉज़िटिव सोच रखने वाला इंसान है। रितिक की मुलाकात यामी गौतम से होती है, जिनका जिंदगी के प्रति ठीक वैसी हो सोच है, जैसा रितिक सोचते हैं। यामी भी इस फिल्म में एक अंधी लड़की के किरदार में हैं, लेकिन जब दोनों एक-दूसरे से मिलते हैं तो उनकी जिंदगी और भी ज्यादा खूबसूरत हो जाती है। लेकिन, ज्यादा वक्त नहीं गुजरता है कि उनकी जिंदगी तब अचानक एक दिन तहस-नहस हो जाती है, जब यामी के किरदार को किडनैप कर लिया जाता है। पुलिस कुछ नहीं कर पाती, जिसके बाद रोहन खुद ही इससे लड़ने का फैसला लेता है। रोहन सिस्टम के बारे में कहता है कि अंधों की दुनिया से ज्यादा अंधेरी आपकी दुनिया है।

संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म 26 जनवरी 2017 को रिलीज होगी। वैसे ये पहला मौका होगा जब यामी गौतम ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगी। फिल्म ‘काबिल’ को राकेश रोशन ने प्रोड्यूस किया है। बॉक्स ऑफिस पर ‘काबिल’ की टक्कर शाहरुख खान की ’रईस’ से हो सकती है। अगर ऐसा होता है, तो दोनों फिल्मों के कलेक्शन पर इसका प्रभाव पड़ेगा।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

No Related

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories