जन्मदिन के 29 दिन पहले ही आ गई मौत, पत्नी ने ऐसे मनाया यह दिन

Bundela Priya Raja

Entertainment

26 अगस्त को बॉलीवुड एक्टर इंदर कुमार का जन्मदिन था, अगर आज वो इस दुनिया में होते तो 44 साल के हो गए होते। 26 अगस्त 1973 को जयपुर में जन्में इंदर की हार्ट अटैक की वजह से पिछले महीने 28 जुलाई को मौत हो गई थी। इन्दर ने अपने जन्मदिन की प्लानिंग पहले से ही कर रखी थी और वो अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ ही मनाना पसंद करते थे. इस बार जब इन्दर इस दुनिया में नहीं हैं तो उनके 44वें बर्थडे पर उनकी पत्नी पल्लवी ने केक काट कर इन्दर को याद किया और अपने पति के लिए एक खूबसूरत सा मैसेज भी लिखा। उन्होंने फोटो के साथ लिखा- Happy Birthday love… Miss you so much.

पल्लवी के मुताबिक, ‘इंदर को अपने दोस्तों के साथ बर्थडे पर पार्टी करना पसंद नहीं था। अक्सर इस खास दिन पर वो फैमिली के साथ वक्त बिताते थे। वो बेटी सावन के साथ खूब मस्ती करते थे। हालांकि इस बर्थडे पर हमारे कुछ अलग ही प्लान्स थे। हमने फैमिली और खास दोस्तों के साथ डिनर प्लान किया था, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया

इन्दर कुमार का फ़िल्मी करियर…

– 1996 में फिल्म ‘मासूम’ से इंदर ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने गजगामिनी’, ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ जैसी कई फिल्मों में काम किया।

– 2009 में वे सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘वॉन्टेड’ में नजर आए थे। सलमान के साथ इंदर ने ‘वांटेड’ के अलावा, ‘तुमको न भूल पाएंगे’ (2002) और ‘कहीं प्यार न हो जाए’ (2000) में भी काम किया है।

– इंदर ने सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ (2002) में मिहिर विरानी का रोल किया था।