Monday, September 4th, 2017 12:19:02
Flash

सेंसर बोर्ड से इस्तीफे के बाद ‘संस्कारी’ पहलाज डिस्ट्रीब्यूट करेंगे बोल्ड थ्रिलर फिल्म ‘जूली 2’




सेंसर बोर्ड से इस्तीफे के बाद ‘संस्कारी’ पहलाज डिस्ट्रीब्यूट करेंगे बोल्ड थ्रिलर फिल्म ‘जूली 2’Entertainment

Sponsored




पूर्व चीफ पहलाज निहलानी ने सेंसर बोर्ड से पद छोड़ने के बाद एक बार फिर बॉलीवुड में डिस्ट्रीब्यूशन के क्षेत्र में लौट चुके हैं। और शुरूआत कर रहे हैं एक बोल्ड थ्रिलर फिल्म ‘जूली 2’ से। फिल्ममेकर दीपक शिवदासानी की बोल्ड, ब्यूटीफूल और ब्लेस्ड जूली को प्रेजेंट करेंगे। इसमें बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में राय लक्ष्मी नज़र आएंगी। सूत्रों के मुताबिक पहलाज ने बताया कि वह पहले सेंसर चीफ की जिम्मेदारियां को लेकर व्यस्त थे, लेकिन अब जूली 2 के साथ डिस्ट्रीब्यूशन में उतरना चाहते हैं, जिसे दुनिया भर में रिलीज़ किया जाएगा। उन्होंने कहा, ‘मेरी आखिरी फिल्म श्रीदेवी की तमिल फिल्म पुली थी।’

फिल्ममेकर दीपक से पूछा गया कि, ‘क्या संस्कारी पहलाज को फिल्म के बोल्ड सीन पर कोई आपत्ति नहीं है? तो डायरेक्टर ने कहा, इस फिल्म में एक खास मुद्दे को उठाया गया है और पहलाज जी को किसी सीन पर कोई आपत्ति नहीं है। इस फिल्म में कोई अश्लीलता या कोई गंदी भाषा को प्रयोग नहीं किया गया हैं। अपनी बाते दोहरते हुए उन्होंने कहा कि वह सभी प्रोड्यूसर से इन गाइड लाइन के साथ चलते हुए फिल्म बनाने का आग्रह करते वक्त सतर्कता बरतनी चाहिए।

फिल्म जूली 2 मेरी फैमिली को अच्छी लगी। यह एक बोल्ड थ्रिलर फिल्म है, जो इस बारे में है कि कैसे टैलेंटेड लोग इंडस्ट्री में आते हैं और फिर उन्हें कॉम्प्रोमाइज़ करना पड़ता है। संस्कारी पहलाज बताते है कि उन्होंने अपने काम पूरी ईमानदारी से निभाया है, लेकिन बोल्ड फिल्ममेकर मुझसे उम्मीद करते थे कि मैं बिना कट लगाए यूए सर्टिफिकेट के साथ फिल्म को रिलीज़ कर दूं लेकिन मैं कट लगाता था क्योंकि मैं गाइडलाइन का पालन करता था।

धोनी के साथ बिताए पल सबसे कड़वी यादे हैं
क्रिकेटर माही का अफेयर तमिल एक्ट्रेस और मॉडल लक्ष्मी राय के साथ रह चुका हैं। इन दोनों के बीच कुछ वक्त यह अफेयर रहा था। फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। लक्ष्मी दोनों के साथ बिताए पलो को अपनी जिंदगी की सबसे कड़वी यादे मानती है। 2011 आईपीएल में दोनों के बीच अफेयर की चर्चाएं परवान चढ़ी थी। इस बीच धोनी ने देहरादून में अपनी स्कूल फें्रड साक्षी रावत से शादी कर ली। इसके साथ ही धोनी और लक्ष्मी राय के प्यार का दुखद अंत हो गया। साथ ही लक्ष्मी का नाम धोनी के साथ-साथ पूर्व गेंदबाज एस श्रीसंत से भी जुड़ा है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories