Monday, September 4th, 2017 11:10:39
Flash

राधिका आप्टे का न्यूड वीडियो लीक..




Entertainment

radhika apte

राधिका आप्टे अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती है। उनकी मूवी ‘पार्च्ड’ आजकल चारोतरफ तारीफे बटोर रही है और काफी सुर्खियों में भी है। इस फिल्म ने न सिर्फ मजबूत रिव्यू हासिल किए बल्कि कई सारे अवार्ड भी जीते। लेकिन बीते रविवार इस फिल्म का एक सीन सोशल मीडिया और इंटरनेट पर आग की तरह फैलने लगा। यह एक न्यूड सीन है जिससे फिल्म की एक्ट्रेस राधिका आप्टे एक बार फिर कंट्रोवर्सी के घेरे में आ गई हैं।

यूएस और फ्रांस में रिलीज हुई इस फिल्म में किसी ने इन सीन्स को कट करके इंटरनेट पर लीक कर दिया। जिसके बाद ये वायरल होने लगे। फिल्म के निर्माता का कहना है कि ‘‘इस फिल्म के वहां रिलीज होने पर इसमें कोई काट-छांट नहीं की गई थी। भारत में इसे रिलीज करने पर एक्ट्रेस के बॉडी पार्टस को ब्लर कर दिया जाएगा।’’ उनका कहना है कि अगर देखा जाए तो इसमें ऐसा कुछ भी नहीं है जिसका इतना बवाल बनाया जाए।

निर्माता का कहना है कि फिल्म में राधिका एक ऐसी महिला है जिसे हमेशा पीटा गया, और वो प्यार के एक टच के लिए तरस रही है। इसलिए यह सीन कहानी की मांग था।’ ऐसा पहली बार नहीं है जब राधिका का कोई न्यूड सीन सामने आया हो. पिछले साल डायरेक्टर अनुराग कश्यप की 20 मिनट की एक शॉर्ट फिल्म में भी राधिका ने एक न्यूड सीन किया था. उससे पहले भी राधिका अपनी न्यूड तस्वीरों की वजह से कंट्रोवर्सी में रह चुकी हैं।
next-page-1-300x95-1

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories