Sunday, September 17th, 2017 07:40:24
Flash

स्टार्स कैसे दिखते हैं अपनी उम्र से जवान, जानिए सीक्रेट




fitness secreat

जब भी हम अपने फेवरेट एक्टर्स की फिल्में देखते हैं तो उनकी पर्सनेलिटी हमें काफी लुभाती है। तब हम सोचते हैं कि ये खुद को फिट रखने के लिए क्या करते हैं? अपने ग्लैमर लुक के अलावा ये अपनी उम्र से काफी जवान भी दिखते हैं। उनकी इस फिटनेस का राज उनका डाइट प्लान और उनका वर्कआउट है। यहां हम आपको बताने जा रहे हैं एक्टर्स का डाइट प्लान और वर्कआउट सीक्रेट जिससे आप भी खुद को रख सकते हैं फिट और दिख सकते हैं उम्र से जवान…

वरुण धवन

अपनी डेब्यू फिल्म ’स्टूडेंट ऑफ द इयर’ में अपनी पर्सनेलिटी और परफॉरमेंस से वरुण ने लाखों लड़कियों को अपना दीवाना बनाया है। तब से लेकर अब तक हमने वरुण को अलग-अलग तरह के रोल करते हुए देखा है। उनकी अट्रेक्टिव पर्सनेलिटी का राज उनके वर्कआउट में छुपा हुआ है।

varun dhawan

वर्कआउट प्लान

वरुण स्कूल के दिनों में एथलीट हुआ करते हैं। स्कूल में वे कई तरह के खेलों में हिस्सा लिया करते थे। इसके अलावा उन्हें स्विमिंग काफी पसंद है। वे हर दिन एक तरह की एक्सरसाइज करने पर भी बोर नहीं होते। वे वर्कआउट से पहले वार्मअप करते हैं जो चोट लगने की संभावना को कम कर देता है और एनर्जी लेवल को बढ़ा देता है।

डाइट प्लान

वरुण हाई शुगर और ज्यादा ऑइल वाला खाना खाने से बचते हैं। स्नैक्स में वे कमल के बीज, पपीता, केला और ऐसी चीजें खाते हैं जिनसे उन्हें प्रोटीन मिले। वे हर 2 से 3 घंटे में कुछ न कुछ खाते रहते हैं और दिन में 5-6 लीटर पानी पीते हैं।

ब्रेकफास्ट : वे अपने दिन की शुरुआत हैल्दी फूड जैसे ऑमलेट, ओट चीला और व्हीट सैंडविच खाकर करते हैं।
लंच : खाने में वे तीन चपाती, सिका हुआ चिकन और अन्य सब्जियों के साथ ब्रोकली खाते हैं।
डिनर : रात में वे मछली और सलाद के साथ ग्रीन टी लेते हैं।

next page

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    You may also like

    No Related

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories