Sunday, August 6th, 2017
Flash

मरी हुई सौतन के साथ किया कुछ ऐसा, मिली 16 साल जेल की सजा




Social

Shaynna Sim f

प्यार के दुनिया में कितने ही फसाने हैं लेकिन ऐसा फसाना आपने शायद पहले कभी नहीं सुना होगा। आपने अक्सर सुना होगा कि प्यार में इंसान अपनी जान दे सकता हैं और किसी की भी जान ले सकता हैं। किसी के लिए भी जान देना काफी कठिन काम है और उससे भी कठिन काम है किसी की जान ले लेना। लेकिन एक महिला ने अपने प्यार के लिए या यू कहें कि अपने पागलपन के लिए कुछ ऐसा कर दिया कि उसे 16 साल की जेल की सजा मिली।

अमेरिका जिसे गूगल यूनाइटेड स्टेट नाम से भी दिखाता है इसमें एक राज्य है ओकलाहोमा। यहीं की बात है। यहां पर एक 27 साल की महिला को अपने बॉयफ्रेंड से इतना प्यार था कि उसे अपने बॉयफ्रेंड के अलावा कुछ नहीं दिखता था। उसके प्यार में वो इतना पागल हो गई कि बॉयफ्रेंड की मरी हुई गर्लफ्रेंड के साथ वो कर बैठी जो कोई नहीं कर सकता।

Shaynna Sims 3

शाएना सिम्स

शाएना सिम्स नाम की महिला ने अपने बॉयफ्रेंड की एक्स गर्लफ्रेंड का ऐसा हाल किया जो कोई सपने में भी नहीं सोच सकता। शाएना पेशे से मेकअप आर्टिस्ट है। यूएस के एक कोर्ट ने उन्हें 16 साल की सजा सुनाई है। कोर्ट के फैसले के अनुसार साल 2033 तक शाएना अब जेल में रहेगीं।

Tabatha Lynch

तबाथा लेंच

शाएना की सौतन का नाम तबाथा लेंच है  । बात साल 2015 की है जब शाएना की सौतन और उसके बॉयफ्रेंड की एक्स गर्लफ्रेंड तबाथा का अंतिम संस्कार हो रहा था। वहां तबाथा की डेडबॉडी लेटी हुई थी। शाएना भी वहां अपने बॉयफ्रेंड के साथ पहुंची थी। शाएना के पर्स में एक चाकू था जिसे वो सबसे छुपा कर अपने बैग में लाई थी।

अंतिम संस्कार के मौके पर शाएना ने उसी चाकू से डेड बॉडी के पार्ट्स काट दिए। तबाथा की उंगलियां उसके शरीर के पार्ट्स अपने पागलपना में शाएना ने अलग कर दिए। यहां तक कि उसके बाल भी चाकू से काट दिए। वहां पर मौजूद लोगों ने मौके पर शाएना को पुलिस को सौंप दिया। कोर्ट केस में चल रहा था। कोर्ट ने शाएना को प्रॉपर्टी चुराने, अंतिम संस्कार में रूकावट डालने तथा अनैतिक तरीके से डेडबॉडी के साथ व्यवहार करने के आरोप में 16 साल की सजा सुनाई

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories