Sunday, September 24th, 2017 23:57:36
Flash

इस फोटो से फेमस हुआ था कपल, अब इसकी वजह से हो सकती है जेल




इस फोटो से फेमस हुआ था कपल, अब इसकी वजह से हो सकती है जेलViral

Sponsored




हर व्यक्ति की शादी होती है और हर व्यक्ति अपनी शादी को यादगार बनना चाहता है. इतना ही नहीं शादी का हर किसी के जीवन में खास महत्व होता है. शादी के साथ ही किसी भी व्यक्ति के एक नए जीवन की शुरुआत होती है. हर कोई यही चाहता है कि उसकी यह शुरुआत कुछ खास तरीके से हो. हालांकि हर कोई इस पल को अपने तरह से खास बनाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहता है. लेकिन कुछ ही लोग होते हैं जो अपनी शादी को यादगार बना पाते हैं. उन्ही में से कुछ तो अपनी शादी को इस तरह से यादगार बनाते हैं कि लोग उसे सालों-साल याद रखते हैं.

हर व्यक्ति अपनी आर्थिक स्थिति के हिसाब से इसका आयोजन करता है, लेकिन ज्यादा पैसे वाले इसे भव्य बनाने के लिए पानी की तरह पैसा बहाते हैं और इसे यादगार बना देते हैं, पर यदि सोचिए की शादी को भव्य बानने के चक्कर में यदि आपको जेल की हवा खाना पड़ जाएँ तो बहुत दुखद भारी बात होगी . दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक दूल्हा-दुल्हन की फोटोज काफी शेयर की जा रही है. बताया जा रहा है कि यह फोटोज श्रीलंका के एक कपल की है. फोटोज में दोनों शादी के जोड़ें में नजर आ रहे है.

खास बात तो यह है कि इस तस्वीर में दुल्हन ने जो साड़ी पहनी थी, उसके कारण वो काफी चर्चा में आ गई थी.बता दे कि दुल्हन ने अपनी शादी में दो मील लंबी साड़ी पहन रखी थी. इतना ही नहीं अपनी इस दो मील लंबी साड़ी को पकड़ने के लिए इस दुल्हन ने स्कूलों से 250 बच्चे मंगवाए थे. श्रीलंका में किसी दुल्हन द्वारा पहनी गई ये सबसे लंबी साड़ी है.लेकिन दुल्हन को ये साड़ी पहना भारी पड़ सकता है.

ऐसा इसलिए कि श्रीलंका के द नेशनल चाइल्ड प्रोटेक्शन अथॉरिटी के मुताबिक, स्कूल की पढ़ाई के दौरान इस तरह बच्चों को अपने पर्सनल फंक्शन में ले जाना कानून के खिलाफ है. इसके लिए 10 साल तक की जेल की सजा का प्रावधान भी है. वही इस मामले पर NCPA के चेयरमैन मरिनी दी लिवेरा ने कहा है कि इस मामले में दोषियों को जल्द ही सजा सुनाई जाएगी। ताकि इसका ट्रेंड ना बन जाए

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories