Friday, September 1st, 2017 17:59:09
Flash

फिटनेसफ्रीक महिलाओं के लिए कैसियो ने लांच की नई घड़ी




Auto & Technology

Baby-G-BGA-240new

आज की भागदौड़ भरी जिन्दगी के बीच खुद को फिट रखना बेहद जरूरी है। खुद को फिट और स्टाइलिश रखने की इच्छुक महिलाओं के लिए कैसियों ने अपनी रनर्स कलेक्शन के तहत पहली फिटनेस घड़ी बेबी-जी5 बीजीए -240 बाजार में उतारी है। इसकी कीमत 5, 999 रूपए है।

कंपनी ने बताया है कि चार रंग में उपलब्ध इस घड़ी में फिटनेस ट्रेकर लगा हुआ है, जो फिटनेस को तरजीह देने वाली लड़कियों के लिए उपयोगी होने के साथ ही उन्हें स्टाइलिश लुक भी देता है। इस घड़ी को लांच करते हुए कैसियो इंडिया के उपाध्यक्ष कलभूषण सेठ ने कहा कि यह घड़ी उन महिलाओं के लिए है, जो ज्यादा चुस्त और फिट रहना पसंद करती हैं। इस घड़ी को कैसियो शोरूम, मॉडर्न रिटेल स्टोर्स और ऑनलाइन पाटनर्स से खरीदा जा सकता है।

Satellite

काली सपेद, काली हरे,  और चटकीले गुलाबी रंग में उपलब्ध यह घड़ी उन पंचिंग पैटर्न और रंगों में डिजाइन की गई है, जो आज के स्पोट्र्स वियर के अनुरूप है। इस घड़ी में घ्ंटों की सुइयां ऐसे डिजाइन की गई हैं कि दौड़ते हुए आसानी से देखा जा सकता है। इसके रेजिन बैंड में एक प्रोटेक्टर है जो कलाई में बेहतर फिट होता है और ये लंबे समय तक पहनी जा सकती है। इसका डिजिटल डिस्प्ले लैप टाइम्स और स्प्लिट टाइम्स शो करता है जिसे दौड़ के समय लख्य का समय तय करने के लिए यूज किया जा सकता है। इसके अलावा इस वॉच में तीन मल्टीफंक्शनल अलार्म हैं जिसमें घ्ंाटे के टाइम सिग्रल के साथ एलईडी लाइट जैसी विशेषताएं हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories