Saturday, September 23rd, 2017 15:03:18
Flash

भिखारी के सामने आते ही सेलेब्रिटी के रिएक्शन क्या थे ? जानकर दंग रह जाएगे




भिखारी के सामने आते ही सेलेब्रिटी के रिएक्शन क्या थे ? जानकर दंग रह जाएगेEntertainment

Sponsored




जहाँ एक ओर बॉलीवुड के एक्टर्स बॉक्स ऑफिस के चलते चर्चा में रहते है तो दूसरी ओर चैरिटी में अपना योगदान देने की वजह से | शाहरुख खान और सलमान खान दोनों ही चैरिटी के लिए मशहूर है। वहीं इनके अलावा इस लिस्ट में कई और एक्टर्स भी शामिल हैं। जों चैरिटी तो किसी ट्रस्ट को पैसे देकर कर देते हैं, लेकिन क्या होता है जब कोई भिखारी इन एक्टर्स के सामने पैसे या कुछ और मांगने के लिए आ जाता है?

आपको बता दें कि, जब भिखारी ने सामने से आकर उनसे कुछ पैसे मांगे। तभी जहां सलमान ने दिल जीत लेने वाला रिएक्शन दिया, वहीं कुछ एक्टर्स ने बेहद रूड होकर बात की और कुछ तो इग्नोर करके ही चले गए। वैसे सलमान के अलावा कई और एक्टर्स ने भी कुछ ऐसा रिएक्शन दिया जिससे सभी के चेहरे खिलखिला उठे |

मलाइका अरोरा

खूबसूरत सफेद गाउन पहने जब मलाइका बांद्रा के एक रेस्टोरेंट से निकली तभी एक बूढ़ी औरत उनके पास आ गई। मलाइका ने उसे पहले तो नजरअंदाज किया और बाद में टालने के लिए कह दिया कि मेरे पास मेरा बैग नहीं है |

सलमान खान
आप जानकर खुश होगे कि, सलमान जब एक रेस्टोरेंट से बाहर आ रहे थे तभी उन्होंने कुछ गरीब बच्चों को किताबे और गुब्बारे बेचते हुए देखा। जिसके बाद वह अपने आप को रोक नही पाए और उनसे मिले, गले लगाया। इसके बाद उन्होंने उनके छोटे फैंस से हाथ मिलाया और कुछ पैसे भी दान किए।

फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा

जब ये दोनों एक फेमस रेस्टोरेंट से बाहर निकल रही थी तभी गली के कुछ बच्चे इनसे मिलने आ गए। फिर क्या था, फातिमा और सान्या दोनों उन लड़कियों से मिले और उनके साथ फोटो भी खिंचवाई।

शाहरुख़ खान

भूख से पीड़ित एक भिखारी जब रेस्टोरेंट से बाहर आ रहे किंग खान के पास आया और खाने के लिए  कहने लगा। शाहरुख ने भी उसकी बात के जवाब में अपनी टीम से कहकर उस भिखारी के लिए खाने की व्यवस्था करवाई। साथ ही जाते हुए उन्होंने उसके सर पर हाथ भी फेरा।

यूलिया वन्तुर

यूलिया वन्तुर जब एक बार सलमान के साथ कहीं बाहर थीं तब उन्हें एक औरत मिली, जो खाना मांग  रही थी। सलमान की तरह ही उन्होंने भी उस औरत को कुछ पैसे दिए और थैंक यू भी बोला।     

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories