Thursday, August 31st, 2017
Flash

मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ समाज सेवी श्री अर्जुन दास वासवानी के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया




cg

रायपुर,  मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने वरिष्ठ समाज सेवी श्री अर्जुन दास वासवानी के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। डॉ. सिंह ने आज यहां जारी शोक संदेश में कहा है कि स्वर्गीय श्री वासवानी ने अपना पूरा जीवन व्यक्तिगत प्रचार-प्रसार से दूर रहकर पीड़ित मानवता की सेवा में लगा दिया। वह एक ऐसे मेडिकल सामाजिक कार्यकर्ता थे, जो मुम्बई में रहते हुए छत्तीसगढ़ से वहां इलाज के लिए जाने वाले मरीजों और उनके परिजनों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहते थे।

कुछ वर्ष पूर्व राज्य सरकार की संजीवनी कोष योजना से हृदय रोग आदि जटिल बीमारियों के इलाज के लिए छत्तीसगढ़ के मरीजों को मुम्बई महानगर के बड़े अस्पतालों में भेजा जाता था, तो श्री वासवानी उनको हर संभव सहयोग करते थे। मुख्यमंत्री ने उनके साथ अपने पुराने संबंधों को याद करते हुए कहा कि स्वर्गीय श्री वासवानी हमेशा छत्तीसगढ़ के बीमार और जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए ही मुझसे मिलते थे।

उनका जीवन सादगी और परोपकार का पर्याय था। मुख्यमंत्री ने स्वर्गीय श्री वासवानी के शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की है। ज्ञातव्य है कि श्री वासवानी का कल राजधानी रायपुर में निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार यहां शदाणी मुक्तिधाम बोरियाकला में किया गया।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

No Related

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories