Monday, October 23rd, 2017 06:30:25
Flash

अपने बच्चों के लिए चुनें स्पेशल ब्रांड के स्पेशल कपड़े




Fashion

फैशन की दुनिया में सिर्फ यंगसटर्स ही नहीं बल्कि इसमें बच्चे भी उतने ही शामिल हैं। बड़ों की तरह बच्चों की वार्डरोब में भी गुच्ची और डायर जैसे नामी ब्रांड शामिल हें। मॉडर्न पैरेंट्स तो बच्चे के पैदा होने से पहले ही उनका कलोजेट तैयार कर लेते हैं। जिसमें उनके कपड़ों से लेकर एसेसरीज,  आदि होते हैं। थोड़े से बड़े होने पर पार्टी वियर, वेडिंग ड्रेसेस की लिस्ट बढ़ जाती है। वहीं गैजेट्स, शूज, वॉचेस आदि की लेटेस्ट लिस्ट भी बढ़ जाती है। अगर आप भी अपने बच्चे को कुछ यूनिक पहनना चाहते हैं तो उनके लिए कुछ स्पेशल ब्रांड चुनें जो उन्हें स्टाइलिश तो दिखाए ही साथ ही उनकी सेंसिटिव सॉफट स्किन के साथ भी फ्रेंडली  हों।

alonso-mateo-five-year-old-kid-is-the-new-style-icon-of-instagram

अगर लेनी हो बेबी गर्ल की आउटफिट-

अगर आपको बेबी गर्ल की आउटफिट लेनी हो तो बेबी डायर, फैंडी किड्स , पॉल स्मिथ जूनियर, डॉल्से एंड गबबाना, कॉल लेगरफिल्ड किड्स, रॉल्फ लॉरेन, कैन्जो, बरबरी नामी ब्रांड्स में ढेरों ड्रेसेस मिल जाएंगी। फिर भले ही आप फ्रॉक का ऑप्शन रखें या शर्ट और निकर का। छोटे बच्चों खासतौर पर लड़कियों पर हैट बहुत सुदंर दिखती है । इनके लिए ज्ञपेल ज्ञपेल ब्रांड की हैट्स बेस्ट मानी जाती हैं। इसी के साथ बेबी गुच्ची के शूज पसंद कर सकते हैं। अच्छे ब्रांड में आप हेयरबैंड, हेयरकिलप, भी चूज कर सकते हैं।

Tins-baby

लड़के भी किसी से पीछे नहीं हैं, ये सही है कि लड़कियों के मुकाबले उनके ड्रेस ऑप्शन कम होते हैं। बेबी बॉय के लिए अच्छे ब्रांड में कैंजो किड्स, पॉल स्मिथ जूनियर, यंग वर्चासे, टॉमी हिलफिलर, स्टेलामैककार्टनी, रॉल्फ लॉरेन ब्रांड में आपको टीशर्ट से लेकर सॉकस तक हर चीज मिल जाएगी।

याद रखें ये बातें-

– छोटे बच्चे की हाइट हर महीने बढ़ती है इसलिए कपड़े खरीदते समय साइज बड़ा ही लें। । लेकिन वेडिंग या पार्टीविेयर ड्रेस सही साइज में ही लें कयोंकि बच्चों की ड्रेस का प्रभाव पैरेंट्स की पर्सनालिटी पर भी पड़ती है।
– बच्चों को टाइट फिटिंग के कपड़े न पहनाएं। इससे वह कंफर्टेबल महसूस नहीं करते।
– एक से तीन साल के बच्चों को सॉफट फैब्रिक वाले कपड़े पहनाएं तो अच्छा। इससे उनकी सेंसिटिव स्किन को कोई नुकसान नहीं होगा।

Sponsored





Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories