Sunday, September 10th, 2017 03:45:25
Flash

बाबा राम रहीम को झटका : जेल से छूटने के बाद नहीं कर पाएंगे ये काम




बाबा राम रहीम को झटका : जेल से छूटने के बाद नहीं कर पाएंगे ये कामSocial

Sponsored




साध्वी से बलात्कार के रेप में 20 साल की सजा काट रहे बाबा राम रहीम के बारे में रोज नये-नये खुलासे हो रहे है. इतना ही नही रोज-रोज बाबा को बड़े-बड़े झटके भी लग रहे है. लेकिन इस बार जो बाबा को झटका लगा है वह कुछ ऐसा लगा है जिसे सुनकर बाबा रहीम भी सोच में पड़ गये होगे.

>> अब फिल्में नहीं बना पाएंगे बाबा

दरअसल बाबा रहीम अब कभी भी फिल्मे नही बना पायेगें. क्योंकि सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोशिएसन और इंडियन फिल्म एंड टेलिवीज़न डायरेक्टर्स एसोशिएसन ने बाबा का लाइंसेस रद्द कर दिया है .जिसके बाद से अब बाबा फिल्मे नही बना सकते.  बाबा ने बॉलीवुड में कई बड़ी बड़ी फिल्मे बनाई है.

>> सुभाषचंद्र बोस पर फिल्म बनाने वाले थे

खास बात तो यह है कि इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी बेहतरीन अच्छा प्रदर्शन भी किया है. या हम कह सकते है. की काफी कमाई की है. इतना ही नही बाबा जल्द ही अब बंगाली सिनेमा में एंट्री करने की तैयारी में थे. आपको बता दे कि हांल ही में बाबा रहीम नेताजी सुभाष चंद्र बोस पर एक फिल्म लॉन्च करने वाले थे. यही नही खास बात तो यह है कि इस फिल्म में बाबा खुद एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर जैसे सभी भूमिकाएं निभाते.

>> ट्विटर अकाउंट भी हुआ बंद

वही ट्विटर ने भी बाबा रहीम का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर रोक लगा दी है। इतना ही नही जब बाबा का माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर राम रहीम के अकाउंट को खोजा गया तो उस पर यह लिखा हुआ आया कि ‘भारत में गुरमीत राम रहीम के खाते पर रोक लगा दी गई है. फिलहाल बाबा जेल में बंद है जहाँ उन्होंने हनीप्रीत को जेल में साथ रखने की कोर्ट में अर्जी दी है. जबकि हनीप्रीत का भी कोई पता नही लग रहा है. बताया जा रहा है कि हप्रीत देश छोड़ के भी जा सकती है.

-लखन सेन

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories