Friday, September 22nd, 2017 01:08:53
Flash

इस बोतल का पानी पीने के लिए आपको लेना पड़ेगा ‘लोन’




इस बोतल का पानी पीने के लिए आपको लेना पड़ेगा ‘लोन’Viral

Sponsored




कहते हैं, जल ही जीवन हैं। व्यक्ति एक दिन से ज्यादा भूखा तो रह सकता हैं लेकिन कुछ घंटों से ज्यादा प्यासा नहीं रह सकता हैं। वैसे जब हमे प्यास लगती हैं तो हमे पानी की तलाश होती हैं। जिसके लिए हम पैसे को भी नहीं देखते हैं और पानी की बोतल को खरीद लेते हैं। सोचने वाली बात यह हैं कि, हम पानी की बोतल कितने रूपये तक खरीदते हैं ज्यादा से ज्यादा 100 या फिर 200। आज हम एक ऐसी पानी की बोतल के बारे में बात कर रहें हैं जिसे खरीदने के लिए शायद हमें लोन भी लेना पड़ सकता हैं। जी हाँ! हम बात कर रहें हैं Beverly Hills 9OH2O नाम की पानी की बोतल के बारे में जिसकी कीमत 65 लाख रूपये हैं। यह कंपनी पानी को बोतल में पैक करने के बाद सीधे Beverly Hills से आप तक पहुँचाती हैं।

आपको बता दें, यह बोतल की कैप गोल्ड की बनी होती हैं, जिस पर 14 कैरट के 600 वाइट और 250 ब्लैक डायमंड्स लगे हुए हैं। वैसे कंपनी ने Beverly Hills 9OH2O का एक साल का लाइफ़स्टाइल कलेक्शन भी रखा हुआ हैं।

Beverly Hills Drink कंपनी के को-फाउंडर और प्रेजिडेंट Jon Gluck का कहना हैं कि, बोतल में पैक पानी को ऊंचे पहाड़ों की चोटियों से निकले झरनों से लिया जाता हैं। जिसका टेस्ट बिल्कुल स्मूथ और हल्का होता हैं। आपको बता दें, कंपनी का हेडक्वार्टर कैलिफ़ोर्निया के Beverly Hills में है और अपने ग्लोबल मार्केट को देखते हुए कंपनी इस प्रोडक्ट को इंडिया में भी लॉन्च करने का सोच रहीं हैं। इंडिया में Beverly Hills 9OH2O बोतल, 2018 के मध्य में लॉन्च हो सकती हैं। इस ब्रांड ने अपना पहला इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूशन एग्रीमेंट कर लिया है, जिसमें भारत, अरब सहित दुनिया के 18 देश शामिल हैं।

आप डायमंड कलेक्शन के शौक़ीन हैं लेकिन इस लक्जरी पानी की बोतल को खरीद नहीं पा रहे हैं तो निराश होने की जरूरत नहीं हैं क्योंकि इस प्रोडक्ट के 4 सब-प्रोडक्ट भी हैं जैसे- 1 लीटर की बोतल के साथ 500ml का पैक भी उपलब्ध हैं, जिसे आप होटलों और बड़े रेस्टोरेंट्स के साथ-साथ नाइट क्लब्स से खरीद सकते हैं। वैसे इस ब्रांड के सबसे छोटे पैकेट की कीमत 800 रुपए  हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories