Monday, October 23rd, 2017 09:51:57
Flash

‘दंगल’ ने ‘सुल्तान’ को पछाड़ा, ये परिवार मुफ्त में देख सकेंगे फिल्म




Entertainment

dangal-poster-2

23 दिसंबर को रिलीज़ हुई फिल्म ‘दंगल’ ने बॉलीवुड में कमाई की रेस में सुल्तान को भी पछाड़ दिया है वहीं इसे टैक्स फ्री करके इसने लोगों के दिलों में जगह भी बनाई है। अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि ‘दंगल’ बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है। दंगल की अब तक 300 करोड़ रूपए की कमाई हो चुकी है।

dangal-trailer-1068x453

ज्यादा लड़कियों वाले परिवार देख सकेंगे फ्री
हरियाणा के करनाल जिला प्रशासन ने इस फिल्म को लेकर एक अनूठी पहल की है। प्रशासन ने निर्णय लिया है कि ये फिल्म उन परिवारों को फ्री में दिखाई जाएं जिनके घर में चार या चार से ज़्यादा लड़कियां है। अतिरिक्त जिला उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने बुधवार को बताया कि महिला एवं बाल विकास विभाग ने जिले में ऐसे 924 परिवार चिन्हित किए है जिनमें चार से अधिक लड़कियां है।

dhakad

दकियानूसी सोच बदलेगी
डा. प्रियंका के मुताबिक ‘दंगल’ फिल्म कुश्ती पर आधारित है जो पहलवान गीता और बबीता फोगट पर आधारित है। फिल्म में ये दिखाया गया है कि किस तरह दोनों महिला पहलवानों ने कड़ी मेहनत कर देश का, प्रदेश का और अपने परिवार का नाम रोशन किया है। यह फिल्म समाज की दकियानूसी सोच को बदलने में मददगार होगी।

tax-free

कई राज्यों में टैक्स फ्री
यह फिल्म एक बड़े पैमाने पर लोकप्रियता पा रही है। फिल्म प्रेरणादायक होने के साथ ही समाज को बदलने की चेष्ठा भी रखती है। इस फिल्म को अभी तक उत्तर प्रदेश, हरियाणा, छत्तीसगढ़ तथा दिल्ली में टैक्स फ्री कर दिया गया है ताकि इस फिल्म का असली मकसद हर एक तक पहुंचे और ज़्यादा से ज़्यादा लोग इसे देखकर प्रेरित हो।

sultan

कमाई में भी आगे
ये फिल्म जहां सभी को मोटिवेट कर रही है वहीं इस फिल्म की कमाई भी जबरदस्त हो रही है। फिल्म दंगल ने अब तक 300 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है। इसके साथ ही आमिर खान की दंगल ने इंडिया में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘सुल्तान’ को पीछे छोड़ दिया है। सुल्तान ने बॉक्स ऑफिस पर 300.45 करोड़ रूपए की कमाई की थी।

Sponsored





Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories