Friday, October 20th, 2017 18:15:36
Flash

दंगल गर्ल फातिमा ने बिकनी फोटो के बाद शेयर की ‘शेमलेस सेल्फी’




दंगल गर्ल फातिमा ने बिकनी फोटो के बाद शेयर की ‘शेमलेस सेल्फी’Entertainment

Sponsored




कुछ महीनों पहले दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने एक फोटो पोस्ट की थी जो बिकनी फोटो थी। इस फोटो के कारण यूजर्स ने काफी बवाल मचाया था क्योंकि फातिमा ने उसे रमजान के समय पोस्ट की थी। अभी हाल ही में फातिमा ने एक और फोटो शेयर की है जिसे उन्होंने खुद नाम दिया हैं ‘शेमलेस सेल्फी’। ने उनकी एक फोटो के लिए जमकर ट्विटर पर अनाप-शनाप बातें लिखी हैं।

Shameless selfie😬📸 credit for Saree @swatimukund 😘😘

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on


असल में फातिमा ने तीन दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने साड़ी तो पहनी थीं लेकिन उस साड़ी में उनकी बॉडी के कुछ हिस्से खुले दिखाई दे रहे थे, जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर लोगों की आलोचना का केंद्र बन गईं और उन्होंने फातिमा के लिए भद्दे-भद्दे और गंदे-गंदे शब्द लिख डाले, लोग फातिमा को अश्लील कह रहे थे लेकिन खुद अश्लील कमेंट कर रहे थे। देखते ही देखते फातिमा ट्विटर पर ट्रोल हो गई। वैसे शायद फातिमा को इस बवाल का अंदेशा पहले से था और इसलिए ही उन्होंने अपनी इस तस्वीर का कैप्शन ’शेमलेस सेल्फी’ दिया था।

’दंगल’ गर्ल फातिमा सना शेख लोगों ने फातिमा को साड़ी जैसे परिधान को भी सेक्सी तरीके से पहनने के लिए काफी कोसा है और उन्होंने भारतीय सभ्यता की इस मानक को पहनने के तरीके भी बताए हैं। यहां तक कि कुछ लोगों ने यह भी कह डाला कि ’खुदा तुम्हें देख रहा है और वह तुम्हें सजा देगा।’ हालांकि फातिमा ने अभी तक ट्रोलर्स को कोई जवाब नहीं दिया है।

रमजान के महीने के दौरान गौरतलब है कि अभी कुछ महीने पहले ही रमजान के महीने के दौरान फातिमा को उस वक्त सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था, जब उनका एक फोटोशूट सामने आया था, जिसमें वह समंदर किनारे बिकिनी पहनकर बैठी नजर आईं थीं। फिल्म ’दंगल’ फातिमा सना शेख ने फिल्म ’दंगल’ में गीता फोगाट का रोल निभाकर नाम कमाया है लेकिन इन्होंने इससे पहले भी ’चाची 420’ जैसे हिट फिल्म में क्यूट बेबी गर्ल का रोल निभा चुकी है।

Sponsored





Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories