Sunday, September 24th, 2017 23:58:21
Flash

जानिए दाऊद इब्राहिम के बारे में उनके भाई इकबाल का क्या कहना हैं….




जानिए दाऊद इब्राहिम के बारे में उनके भाई इकबाल का क्या कहना हैं….Social

Sponsored




अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की तलाश तो ठाणे पुलिस की जारी हैं लेकिन इसी बीच दाऊद के भाई इकबाल कासकर को पूछताछ के सिलसिले में ठाणे पुलिस ने पकड़ा हैं। पूछताछ के दौरान इकबाल ने बताया कि, इन दिनों भाई का पूरा कारोबार भाभी ‘मेहजबीन’ संभाल रही हैं और वह खुद भी भाभी के संपर्क में ही रहता था।

इकबाल के बयान के अनुसार पिछले कुछ सालों से वह भाई दाऊद के सीधे संपर्क में नहीं हैं। वह अनीस और भाभी मेहजबीन के संपर्क में जरूर हैं। जिससे कहा जा सकता हैं कि, दाऊद का कारोबार मेहजबीन के ही हाथों में ही हैं। आपको बता दें, इकबाल द्वारा मेहजबीन के एक साल पहले मुंबई आने वाले इस बयान से डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने इनकार किया हैं और छानबीन जारी रखी हैं।

वैसे पुलिस और आईबी इस बात का पता लगा रहे हैं कि वह किसी दूसरे नाम और पासपोर्ट से मुंबई आकर तो वापस नहीं चली गई क्योंकि दाऊद की भांजी के निकाह में नासिक में मई में एक रिसेप्शन रखा गया था। जिसमे राज्य के चिकित्सा शिक्षा मंत्री गिरीश महाजन सहित कई पुलिस वाले भी शामिल हुए थे। जो काफी बवाल मचाने वाली खबर थी।

पुलिस ने बताया कि, इकबाल पूर्णत: अपना मुँह नहीं खोल रहा हैं और अपनी तबियत खराब होने का बहाना बना रहा हैं। वैसे इकबाल को पकड़ने से पुलिस को बिहार के कुछ शूटरों के बारे में पता लगा हैं। जिससे कुछ पुलिस ऑफिसर बिहार गए हैं, बिहार के शूटरों को पकड़ने के लिए। सूत्रों के अनुसार, पुलिस नासिक में रहने वाले दाऊद के रिश्तेदार पर नजर रखी हुई हैं क्योंकि अक्सर इकबाल को यहाँ आते-जाते देखा गया हैं। साथ ही बताया जा रहा है कि, इकबाल द्वारा लोगों को धमकाकर की जाने वसूली में इस रिश्तेदार की भी भूमिका रहती थी लेकिन पुलिस ने इस बात पर कुछ कहने से इनकार कर दिया हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories