Saturday, October 21st, 2017 21:01:29
Flash

“पहरेदार पिया की” शो को बैन करने की उठ रही है मांग




“पहरेदार पिया की” शो को बैन करने की उठ रही है मांगEntertainment

Sponsored




नए सीरियल पहरेदार पिया की .. सीरियल पिछले कई दिनों से अपने कंटेंट को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, इस सीरियल में 18 साल की लड़की और 9 साल के लड़के बेीच में विवाह दिखाया है। जिसे अब बैन करने की मांग उठ रही है। इस सीरियल को बदं करने को लेकर अब तक 35 हजार लोगों ने ऑनलाइन अपील पर साइन किया है।


इस शो की कहानी 18 साल की लड़की और 9 साल के लड़के के आसपास ही घूमती है। जिसमें राजकुमारी दिया सिंह (तेजस्वी प्रकाश वयंगंकर) की 9 साल के राजकुमार रतन सिंह (अफान खान) से शादी हो जाती है। सीरियल में दोनों के बीच पनपते प्यार को दिखाया गया है, जिसका लोग विरोध कर रहे हैं। याचिका में लिखा गया है कि इस शो की वजह से बच्चों पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। इसलिए इसे बंद किया जाना चाहिए। यह याचिका केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को भेजी जाएगी।

वहीं पहरेदार पिया की को लेकर टीवी एक्टर करण वाही और सुयश राय के बीच सोशल मीडिया पर बहस हो चुकी है। करण ने फेसबुक पर लिखा था, ‘प्रिय निर्माता और चैनल.. मैं समझ सकता हूं कि हम ‘हाउ आई मेट योर मदर’ और ‘फ्रेंड्स’ जैसे शोज नहीं बना सकते और मैं ईमानदारी से इसकी उम्मीद भी नहीं करता हूं। लेकिन हम सब इस इंडस्ट्री में है तो प्लीज टीआरपी देने वाले कंटेट के नाम पर ऐसी मूर्खता मत करिए।’

पूरी टीम को इस सीरियल से बहुत लगाव है। अगर राइटर ने ऐसा कंटेंट को लिखा है, तो कुछ सोच-समझकर ही लिखा होगा। ये सीरियल बाल -विवाह या इसके जैसे किसी गंभीर विषय को बढ़ावा नहीं देता है, लेकिन यह शो अलग है।  इसे देखें बिना जज न करें ।

 

Sponsored





Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories