page level


Monday, January 22nd, 2018 01:12 AM
Flash
15/01/2018

कार, फ्लैट गिफ्ट करने वाले ढोलकिया इस बार दिवाली बोनस के रूप में दे रहे हैं ये संदेश




कार, फ्लैट गिफ्ट करने वाले ढोलकिया इस बार दिवाली बोनस के रूप में दे रहे हैं ये संदेशSocial

Sponsored




आपको सूरत का वो व्यापारी सवाजी ढोलकिया तो याद ही होंगे, जिन्होंने तीन साल पहले दिवाली पर अपने वर्कर्स को एक कार और एक अपार्टमेंट बोनस के रूप में गिफ्ट किया था। इस साल दिवाली पर एक बार फिर ढोलकिया सुर्खियां बटोर रहे हैं। वे इस दिवाली भी अपने वर्कर्स को उपहार दे रहे है। लेकिन अबकी बार वे उन्हें कोई मंहगा तोहफा नहीं बल्कि उनका जीवन रक्षक तोहफा दे रहे हैं। उनके इस उपहार को देखकर केवल उनके कर्मचारी ही नहीं बल्कि अन्य लोग भी हैरान हैं।


दरअसल, सूरत का हरीकृष्णा ग्रुप इस दिवाली पर अब अपने कर्मचारियों की पत्नियों को हेलमेट बांटेगा। जी हां, इस साल वे बोनस के जरिए जिन्दगी बचाने का संदेश दे रहे हैं। वे अपने यहां काम कर रहे करीब 7 हजार वर्कर्स की पत्नियों को हेलमेट बांटेंगे। बता दें कि सावजी ढोलकिया सूरत के जाने-माने हीरा व्यापारी हैं। इस अनूठे उपहार देने के पीछे उन्होंने कहानी बयां करते हुए बताया है कि उनके यहां काम करने वाला एक वर्कर अपनी पत् नी को बाइक पर बैठाकर ले जा रहा था। एक्सीडेंट होने की वजह से वर्कर तो बच गया, क्योंकि उसने हेलमेट पहने हुआ था, लेकिन पत्नी के सिर पर चोट लगने की वजह से मौत हो गई। इसके बाद से ढोलकिया ने महिलाओं को भी सुरक्षा देने का जिम्मा उठाया है।


आपको बता दें कि छह हजार करोड़ रूपए के टर्नओवर वाली कंपनी के मालिक ढोलकिया ने अपने बेटे हितार्थ को केवल 500 रूपए देकर हैदराबाद भेज दिया था। वे अपने बेटे को जीवन के उतार-चढ़ाव की सीख देना चाहते हैं। तीन साल पहले ढोलकिया ने अपने वर्कर्स को 400 फ्लैट्स और 1260 कारें बोनस के रूप में दी थी। कंपनी ने उस वक्त अपने वर्कर्स के बोनस पर 51 करोड़ रूपए खर्च किए थे।

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories