Sunday, August 6th, 2017
Flash

धोनी ने खुद को बताया “ओल्ड वाइन”, जानिए क्या है वजह




Sports

ms-dhoni

अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए मशहूर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पिछले कुछ समय से निरंतरता की कमी के चलते भले ही क्रिकेट के मैदान पर अपनी बल्लेबाजी का करिश्मा नहीं दिखा पाए हो, लेकिन उनके आत्मविश्वास में अभी भी कोई कमी नहीं आई है|धोनी खुद की तुलना विंटेज शराब से करते है| उनका मानना है कि जैसे समय के साथ शराब का स्वाद और बेहतर होता जाता है वैसे ही वक्त के साथ उनमें भी काफी निखार आया है।

वेस्ट इंडीज के खिलाफ 79 गेंदों पर 78 रनों की खेली गई धोनी की शानदार पारी की वजह से ही भारत जीत दर्ज कर सका था। अपनी पारी से धोनी काफी उत्साहित थे| उनका कहना था कि पिछले कुछ समय से बैटिंग आर्डर के शीर्ष तीनों बल्लेबाज रनो की बौछार कर रहे थे इसलिए काफी समय बाद वो ऐसी पारी खेल पाए|

उनकी शानदार पारी के विषय में जब धोनी से जब पूछा गया कि आखिर कैसे समय के साथ उनका प्रदर्शन बेहतर होता जा रहा है तो वो बोले, ‘यह शराब की तरह है’। उन्होंने कहा, ‘पिछले करीब एक-डेढ़ साल से हमारा टॉप ऑर्डर ही ज्यादातर रन बना रहा है तो ऐसे में मौका मिलना और रन बनाना अच्छा लगता है।’ वनडे के बेस्ट फिनिशर कहे जाने वाले धोनी ने कहा कि इस विकेट पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था और यही इस पारी को खास बनाता है।

मैच के दौरान धोनी भारतीय स्पिनर्स कुलदीप और अश्विन को गाइड करते भी दिखे|

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories