Tuesday, August 8th, 2017
Flash

क्या आपने देखा पुतिन का ये “शर्टलेस” अंदाज




Social

Sponsored

राष्ट्रपति ब्लादिमिर पुतिन घूमने-फिरने के बहुत शौकीन है। अभी हाल ही में वे 1 अगस्त से 3 अगसत तक छुट्टियों पर रहे। उनका सबसे पयर्टन स्थल है साइबीरिया। उन्हें घूमने का बहुत शौक है, इसलिए वे हर साल कुछ दिन की छुट्टी बिताने के लिए कहीं न कहीं जरूर जाते हैं। हर बार की छुट्टियों में उनके छुट्टी बिताने का अंदाज ही अलग होता है। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वे एक नदी के किनारे अपने साथियों के साथ मस्ती करते नजर आए।

पुतिन ने अपने टिंडर अकाउंट पर अपनी छुट्टियों की कई तस्वीरें डाली है, जिनमें वे शर्टलेस होकर फिशिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब पुतिन ने शर्टलेस होकर तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी इस तस्वीरों ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है।

साइबीरिया के तुवा रीजन में छुट्टी बिताने पहुंचे मस्तमौला पुतिन के बारे में जब लोगों को पता चला कि वे वहां छुट्टियां बिताने पहुंचे हैं, तो उनके इस अंदाज को देखने के लिए लोग भी अपनी फैमिली के साथ पहुंच गए। अगर उनकी इन तस्वीरों को देखें तो लगेगा कि यहां कोई पुतिन नहीं, बल्कि कोई आम आदमी खड़ा है।

उन्होंने एक नदी में फिशिंग की और मुकाम हासिल करते हुए एक मछली भी पकड़ ली। पुतिन के हाथ एक बड़ी मछली भी लगी। उन्होंने केवल फिशिंग ही नहीं बल्कि स्कूबा डाइविंग भी की।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories