Friday, August 11th, 2017
Flash

खत्म हुआ हिमेश का सुरूर, टूट गई 22 साल पुरानी शादी




Entertainment

himesh with wife

साल 203 में बॉलीवुड में एक ऐसी आवाज आई थी जिसके सब दीवाने हो गए थे। आवाज थी हिमेश रेशमिया की, जिनके बारे में कहा जाता है कि वो अपनी नाक के दम पर गाते हैं। ऐसा हर कोई सिंगर कर नहीं पाता है। उस जमाने में उनकी आवाज में इतना दर्द था कि लोग अपने दर्द को छोड़कर उनके दर्द में डूब गए।

हिमेश रेशमिया उस समय अपने सिर पर टोपी लगाकर और हाथ में माइक लेकर अपने दिल का दर्द बयां कर देते थे हर कोई उनकी दर्दभरी आवाज का दीवाना था लेकिन क्या ये दर्द उनकी असली ज़िन्दगी में भी था क्या उनकी साथ कुछ ऐसा हुआ था जो उनके सीने में इतना दर्द था इस बात को सिर्फ हिमेश ही जानते है।

हिमेश का बॉलीवुड में आगमन साल 1998 में एस ए म्यूजिक डायरेक्टर हुआ था। इस साल उन्होंने फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ में म्यूजिक डायरेक्ट किया था और साल 2003 में उनकी आवाज हमारे सामने आई जो काफी दर्दभरी थी। वैसे इसमें कुछ पर्सनल नहीं है क्योंकि वो म्यूजिक की फील्ड में ही अपना करियर बनाना चाहते थे।

हिमेश की शादी साल 1994 में एक्ट्रेस कोमल से हुई थी और हाल ही में दोनों की इस कहानी का अंत हो गया। दोनों ने तलाक ले लिया है। हिमेश और कोमल की शादी 22 साल पहले हुई थी। पिछले साल दोनों ने तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी। मंगलवार शाम को मुंबई हाईकोर्ट ने कोमल और हिमेश को तलाक दे दिया।

22 साल के रिश्ते को दोनों ने आपसी सहमति से खत्म किया। तलाक के बाद हिमेश रेशमिया ने कहा कि कई बार जिंदगी में आपसी इज्जत और रिश्ते के प्रति सम्मान बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है। कुछ मुद्दों पर हमारी राय एक नहीं हो पा रही थी, जिस वजह से हम साथ नहीं रह पा रहे थे। ऐसे में हमने म्यूचुअल अंडरस्टैंडिंग से अलग होने का फैसला किया।

परिवार के सदस्यों ने इस फैसले की इज्जत की है। कोमल हमेशा हमारे परिवार का हिस्सा बनी रहेंगी और मैं हमेशा उनके परिवार का हिस्सा रहूंगा। हालांकि, कुछ लोग टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर के साथ हिमेश रेशमिया के अफेयर को इस तलाक की वजह बता रहे हैं लेकिन हिमेश की पत्नी कोमल ने इस बात से इनकार किया है।

हिमेश की पत्नी कोमल ने तलाक के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा कि मैं और हिमेश एक-दूसरे की इज्जत करते हैं। कानूनी तौर पर अलग होने का निर्णय हमने मिलकर लिया। ऐसी कई रिपोर्ट्स आ रही थीं, जिनमें कहा जा रहा था कि टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर के साथ अपने कथित रिश्ते की वजह से हिमेश ने कोमल से तलाक लिया है।

म्यूजिक डायरेक्ट हिमेश तलाक के बाद जल्द ही सोनिया से शादी करना चाहते हैं। हालांकि, कोमल ने इस बारे में मीडिया से कहा कि वह सोनिया को टारगेट न करे। ’हिमेश और मैंने एक दूसरे की खुशी के लिए यह फैसला किया है। किसी को भी इस मामले में घसीटने की जरूरत नहीं है। मेरे और हिमेश के अलावा कोई और इसके लिए जिम्मेदार नहीं है। हमारी शादी के काम न करने की वजह केवल योग्यता संबंधी मुद्दे हैं। सोनिया इसके लिए जिम्मेदार नहीं हैं। हमारा परिवार और बेटा स्वयं घर के सदस्य की तरह ही सोनिया से प्यार करते हैं।’

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Related Article

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories