Tuesday, August 8th, 2017
Flash

30 साल की बेटी के सामने खुला मां-बाप का ऐसा राज, बेटी ने किया केस




Social

dana prise

कोई भी बच्चा जब इस दुनिया में जन्म लेता है तो वो सबसे ज़्यादा अपनी मां के करीब होता है और फिर पिता के। बचपन में मां-बाप ही उसकी दुनिया होते हैं। कहा जाता है कि मां-बाप कभी अपने बच्चों का बुरा नहीं चाहते लेकिन यूके यानि इंग्लैंड में एक 30 साल की बेटी ने अपनी मां और बाप दोनों को कोर्ट में घसीटा। अब ऐसा क्यों हुआ आइए आपको बताते हैं।

इंग्लैंड की डाना प्राइस जो 30 साल की है उन्होंने अंग्रेजी मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अपने पैरेंट्स पर केस किया है। इसकी वजह उन्होंने बताई कि उनकी ज़िन्दगी में पहले सबकुछ सामान्य था। जब वो छोटी थी तब भी उन्हें किसी बात की कमी नहीं थी लेकिन कुछ सालों पहले ही उनके पैरेंट्स की एक भयानक सच्चाई उनके सामने आई जिसने डाना की ज़िन्दगी बदल कर रख दी।

donna parents

डाना बताती है कि कुछ साल पहले ही उनके घरवालों ने उनसे कहा कि तुम्हारे पिता तुम्हारे असली पिता नहीं है बल्कि वो तुम्हारी मां के भाई है यानि तुम्हारे माता-पिता आपस में भाई-बहन है। डाना को पहले तो यकीन नहीं हुआ लेकिन जब उसने अपना डीएनए टेस्ट कराया तो उसे अपने पिता से अलग पाया। उसे इस टेस्ट से यह भी पता लगा कि उसकी मां किसी और से गर्भवती हुई है।

इस बात ने डाना को अंदर तक तोड़ कर रख दिया। डाना कहती हैं कि मैं अपने पैरेंट्स से नफरत करती हूं। मुझे बड़ा दुख है कि मेरा बचपन झूठ पर टिका हुआ है। इस बारे में जब डाना के पिता से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ये रिश्ता गलत था हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि वह अपनी बहन से कभी नहीं मिले थे और जब तक हमें भाई-बहन वाले रिश्ते का पता चलता तब तक हम एक दूसरे से प्यार करने लगे थे।

डाना को भी जब ये पता चला तो उन्होंने पहले तो सबूत इकट्ठे किए और फिर उसके बाद पुलिस में कंपलेंट की। पुलिस ने मामला कोर्ट में पहुंचाया और माता-पिता को दोषी पाया गया, हालांकि कोट्र ने उन्हें सजा नहीं सुनाई। आपको बता दें कि इंग्लैंड और वेल्स में सेक्शुअल ऑफेन्सेट ऐक्ट 2003 के तहत किसी भी एडल्ट का उसके परिवारजन के साथ संबंध बनाना गैरकाननी है।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories