Monday, September 11th, 2017 22:05:59
Flash

संडे को भूलकर भी न करें ये काम, मान-सम्मान को पहुंचेगी चोट




Spiritual

1480145871-2053

हफ्ते का आखिरी दिन है संडे। ये एक ही ऐसा दिन होता है जिसका इंतजार लोगों को हफ्तेभर से रहता है। लोग कई तरह की प्लानिंग करते हैं। सबसे ज्यादा इंतजार इसलिए होता है कि उस दिन व्यक्ति रोज-रोज की भागदौड़ से बचकर आराम से दिन बिताता है। एक बात ये भी है कि इस दिन व्यक्ति अगले सात दिन के लिए फिर से तैयार हो जाता है। लेकिन कहीं आप रविवार की खुशी में कुछ ऐसा काम तो नहीं करते, जिससे भगवान सूर्य देव नाराज हो जाएं। क्योंकि आपके द्वारा की गई छोटी सी भूल आपके मान-सम्मान को चोट पहुंचा सकती है।

 नहीं करें ये काम
रविवार को काम पर जाने की जल्दी नहीं होती इसलिए अधिकतर लोग सुबह देरी से उठते हैं। ऐसा करने से कुंडली में सूर्य कमजोर हो जाता है। जिससे आयु, धन-धान्य, तेज, यश, वैभव और सौभाग्य में कमी आने लगती है। रविवार को कभी भी सूर्योदय के बाद न उठें। सूर्योस्त के समय भी न सोएं, आर्थिक अभावों से गुजरना पड़ेगा। किसी का भी अपमान न करें। आपकी ये भूल सभी अच्छे कामों पर भारी पड़ सकती है। इसलिए रविवार का दिन अच्छे से बिना ऐसी किसी भूल से ही बिताएं।

ये काम करें
सुबह उठकर स्वच्छ वस्त्र धारण करके सूर्य को अर्घ्य दें, आदित्य हृदय का पाठ करें। जो जातक ऐसा करता है सूर्य देव उसके मन की सारी इच्छाएं और मनोकामनाएं पूर्ण करते हैं।
– नेत्र रोग और स्वास्थ्य लाभ के लिए ‘नेत्रोपनिषद्’ का पाठ करें। संभव हो तो ये पाठ प्रतिदिन करें, रोग आपके पास कभी नहीं फटकेंगे।

– तेल व नमक का सेवन न करें, केवल एक वक्त भोजन करें। ऐसा करने पर बहुत सारी मुसीबतों से छुटकारा पा सकते हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories