Wednesday, September 6th, 2017 22:42:10
Flash

भूलकर भी अपने पाटर्नर से ना कहें ये पांच बातें, टूट सकता है आपका रिश्ता




भूलकर भी अपने पाटर्नर से ना कहें ये पांच बातें, टूट सकता है आपका रिश्ताSocial

Sponsored




पयार का रिश्ता एक सॉरी और एक थैंक यू पर टिका होता है। इस प्यार भरे रिश्ते में अगर एक चूक भी हो जाए मतलब रिश्ता ख़त्म। कभी-कभी लड़के बातोँ-बातोँ में कुछ ऐसे शब्द कह जाते है जिन्हें नही कहना चाहिए। आईये जानते है वे कौन-से शब्द हैं जो हमे हमारे जीवन साथी से नही कहना चहिए-

1)वो लड़की कितनी हॉट है ना

जो हमारा जीवन साथी है वो हमेशा चाहेगा कि, आप उन्ही की तारीफ़ करे, किसी और लड़की की नही। ध्यान रहे आपका किसी और लड़की को देखना और उसकी बातें करना आपके रिश्ते को तकलीफ पहुँचा सकता हैं।

2)तुम अपनी माँ की तरह बात कर रही हो

इस दुनिया में हर व्यक्ति अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहता है। इसी के चलते यदि आप अपने जीवन साथी के सामने उसकी माँ, बहन, सहेली की बात करेगे या फिर कहेगे कि, तुम अपनी माँ की तरह बात कर रही हो ऐसी बातें आपके रिश्ते में अनबन पैदा कर सकती हैं।

3)मेरी पुरानी गर्लफ्रेंड तो ऐसा करती थी

यदि आप पहले भी रिलेशनशिप में रहे हैं, तो ध्यान रहे कि, कभी गलती से भी अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड की तारीफ़ आप अपने जीवन साथी के सामने ना करे।

4)आई लव यू

कभी आपका झगडा आपके जीवन साथी के साथ हो गया है या कभी कुछ बात को लेकर दोनों के बीच अनबन चल रही है तो ध्यान रहे ‘आई लव यू’ कभी मत कहियेगा क्योकि लडकियाँ बहुत जल्द पकड़ लेती हैं कि आप यह तीन शब्द दिल से बोल रहे है या फिर केवल दिखावे के लिए बोल रहे है।

5)क्या तुम इतना सब खा लोगी

यदि आप अपनी डेट पर जा रहे हैं या फिर अपने जीवन साथी के साथ डिनर पर जा रहे है तो ध्यान रहे कि आप मजाक में ही सही लेकिन कभी भी ऐसा मत पूछना क्या तुम सब खा लोगी? नही तो उन्हें लगेगा कि आप उन्हें मोटा कह रहे हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories