Monday, September 25th, 2017 02:47:06
Flash

डुकाटी ने भारत में लॉन्च की नई सुपरस्पोर्ट बाइक, जानें कीमत




डुकाटी ने भारत में लॉन्च की नई सुपरस्पोर्ट बाइक, जानें कीमतAuto & Technology

Sponsored




अगर आप एक शानदार स्पोर्ट बाइक के शौंकीन है, तो यह खबर है आपके बहुत काम की. जी हाँ यदि आप खरीदना चाहते हैं शानदार स्पोर्ट बाइक तो चिंता मत कीजिए आज हम आपको बताने वाले हैं ऐसी ही एक बाइक के बारे में जो स्त्यिल्स्ल और स्पोर्ट बाइक जिसके चर्चे लांच होतें से ही होने लगे है.

PunjabKesari

दरअसल इतालवी सुपरबाइक निर्माता कंपनी डुकाटी ने भारत में आगामी फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए आज अपनी एक नई बाइक को लांच कर दिया है. आपको बता दे कि इस सुपरबाइक का नाम सुपरस्पोर्ट है और कंपनी ने यह बाइक दो वेरिएंट्स में पेश की है जिसका नाम स्टैंडर्ड और एस हैं. डुकाटी सुपरस्पोर्ट स्टैंडर्ड की एक्सशोरूम कीमत 12.08 लाख रुपए है, वहीं डुकाटी सुपरस्पोर्ट एस की एक्सशोरूम कीमत 13.39 लाख रुपए रखी गई है। बता दें कि कंपनी ने इस बाइक की बुकिंग शुरू कर दी है.

PunjabKesari

बता दे कि दोनों वेरिएंट्स में 937 सीसी का टेस्टाट्रैटा 11-डिग्री एल-ट्विन इंजन दिया है. इस बाइक के हर सिलेंडर में 4 वाल्व लगे हैं और बाइक 9000 आरपीएम पर 110 बीएचपी पावर और 6500 आरपीएम पर 93 एनएम टॉर्क जनरेट करता है.

Ducati India Launched Ducati SuperSport Bike in India, Know its Price, Features and Specification

पावर के साथ इसमें सेफ्टी का भी पूरा खयाल रखा गया है. कंपनी ने बाइक में राइड-बाय-वायर के साथ तीन ड्राइविंग मोड्स – स्पोर्ट, टूरिंग और अर्बन दिए हैं. इसके साथ ही बाइक में 3-लेवल बॉश एबीएस और 8-लेवल डुकाटी ट्रैक्शन कंट्रोल भी दिया गया है.

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories