Friday, August 11th, 2017
Flash

बिग बॉस से फेमस हुए ये लव बर्ड्स




Entertainment

[avatar user=”nandani” size=”thumbnail” align=”left” /]

छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर शो “बिग बॉस” के घर में दोस्ती, ड्रामा और प्यार कोई नई बात नहीं है। बिग बॉस’ का घर एक तरफ जहां लड़ाई- झगड़ों के लिए जाना जाता है वहीं दूसरी तरफ इस घर में रोमांस भी आम बात है। ’बिग बॉस’ के हर सीजन में कोई न कोई जोड़ी अपने लव अफेयर की वजह से चर्चाओं में रहती है। फिर चाहे गौहर खान और कुशाल टंडन हो या पहले सीजन के अश्मित पटेल और वीना मलिक। तो आज हम आपको बता रहे है इन कपल्स के बारे में जिन्होने बिग बॉस में जमकर रोमांस किया, इनमें से कुछ आज भी साथ है और कुछ कपल्स का रोमांस शो के खत्म होते ही फुर हो गया….

उपेन करिश्ता “सीजन- 8”upen karishma 2

बिग बॉस सीजन 8 की रनरअप रहीं करिश्मा तन्ना ने इस सीजन में काफी फेमस रहीं। जी हां इस सीजन में करिश्मा और उपेन की लव-स्टोरी चलती रही।

तनीषा और अरमान “सीजन- 7”tanishaaaa

हालांकि तनीषा अरमान से उम्र में काफी छोटी है। तनीषा की शादी फिलहाल नहीं हुई है जबकि अरमान पहले से शादीशुदा है। अरमान कोहली प्रोड्यूसर और डायरेक्टर राजकुमार कोहली के बेटे है। अरमान ने कई फिल्मों में किरदार निभाए हैं जबकि तनीषा ’नील एंड निक्की’ सहित कुछ फिल्मों में ही नजर आई है। बिग बॉस के घर में इनका इलू-इलू क्या गुल खिलाएंगी, यह देखना दिलचस्प होगा।

गौहर खान व कुशल टंडन “सीजन- 7”kushal-tandon-gauhar-khan-bigg-boss-7-2111

गौहर खान एक ऐसी हस्ती हैं जो बहुत ज्यादा फेमस हैं और विवादित टीवी सीरियल बिग्ग बॉस में इन दोनों के लव अफेर्स कुछ ज्यादा सुर्खयिं ही चर्चित थे। बिग्ग बॉस से बाहर आने के बाद भी दोनों के बीच में अच्छे रिश्ते रहे मगर कुछ गलफहमियों के चलते ब्रेक आप की अफवाहयें भी सुनने को मिली हैं। मगर इतना सब कुछ होने के बाद भी आज भी ये दोनों एक दूसरे के साथ हैं।

विशाल करवाल व सना खान “सीजन- 6”

vishalcasanova-8बिग बॉस सीजन 6 में विशाल करवाल व सना खान एक दूसरे के बहुत करीब नजर आए थे।

 

पूजा बेदी और आकाशदीप “सीजन- 5”

puja

बिग बॉस सीजन 5 के कंटेस्टेंट रह चुके पूजा बेदी और आकाशदीप सहगल की नजदीकियां भी उस दौरान किसी से छुपी नहीं थीं। घर में अक्सर दोनों को एक दुसरे से प्यार करते देखा गया। जब पूजा बिग बॉस के घर से निकल रही थी, तब भी वह इनके करीब ही देखी गईं थीं। लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद तो इनका प्यार जग-जाहिर भी हो गया, जब आकाश ने पूजा के नाम का टैटू अपने हाथ पर गुदवा लिया था।

वीना मलिक और अश्मित पटेल “सीजन-4”

veena

वीना मलिक और अस्मित पटेल की हॉट केमिस्ट्री ’बिग बॉस सीजन 4’ में लोगों को बहुत पसंद आई। इन दोनों का लव अफेयर इस कदर परवान चढ़ा था कि शो के कुछ फुटेज ऐसे भी थे, जिन्हें टीवी पर नहीं दिखाया जा सकता था। घर में रात को शो के दौरान ही किस करना, एक दूसरे को मसाज देते हुए इंटिमेट होना लोगों ने खुब देखा। वीना मलिक और अस्मित पटेल ने शो के दौरान एक ही कंबल भी शेयर किया था। हालांकि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद दोनों ने कभी अपने अफेयर को स्वीकार नहीं किया।

सारा खान और अली मर्चेंट की शादी “सीजन- 4”

bigg-boss-9_5_1442580351

इस सीजन में कंटेस्टेंट सारा खान और अली मर्चेंट की लव स्टोरी और उनकी शादी काफी फेमस रही। इनकी लव स्टोरी इतनी आगे बढ़ गई थी कि दोनों ने शो में ही एक-दूसरे से शादी कर ली। हालांकि, बाद में सारा के पेरेंट्स ने बताया था कि वे 2008 में ही शादी कर चुके थे और इस्लाम शादीशुदा जोड़े को फिर से शादी करने की इजाजत नहीं देता।

राहुल महाजन और पायल रोहतगी “सीजन- 2”

17-1416232170-rahul-mahajan-and-payal-rohatgi

“बिग बॉस के दूसरे सीजन में” राहुल महाजन और पायल रोहतगी के प्यार के किस्से खूब छाए रहे। दोनों बिग बॉस के घर में काफी करीब आए। इस दौरान कभी वे पूल में पायल संग रोमांस करते नजर आए।

जब किस करते पकड़ाए राजा चौधरी और संभावना सेठ “सीजन- 2”

bigg-boss-9_2_1442580350

“बिग बॉस के सीजन-2 ” में राजा चौधरी और संभावना सेठ भी खबरों में बने रहे थे। इन दोनों को शो में इंटिमेट होते हुए देखा गया था। यही नहीं, बिग बॉस के कैमरे ने उन्हें किस करते हुए भी पकड़ लिया था। इससे पहले ये दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे थे।

आर्यन वैध और अनुपमा वर्मा “सीजन- 1”

si 1

“बिग बॉस सीजन- 1” से प्यार के चर्चे देखने को मिले थे। जब शुरआत ही ऐसी हों तो आगे बहुत कुछ नया देखने को मिलता हैं, सीजन-1 में आर्यन वेद व अनुपमा के रिश्ते की खूब चर्चा थी। लेकिन शो के बाद सबकुछ खत्म हो गया।

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Related Article

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories