page level


Tuesday, January 30th, 2018 06:42 AM
Flash

जब ईशा देओल ने को-एक्ट्रेस को जड़ा था जोरदार थप्पड़




जब ईशा देओल ने को-एक्ट्रेस को जड़ा था जोरदार थप्पड़Entertainment

Sponsored




बॉलीवुड में एक्ट्रेस की लड़ाई तो होती ही रहती है। ये किस्सा भी उसी लड़ाई का एक हिस्सा है जब ढाई किलो वाले सनी देओल की बहन ने अमृता राव को जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया था। दरअसल ’प्यारे मोहन’ में अभिनेत्री अमृता राव और ईशा देओल ने दोनों बहनों का किरदार निभाया था जिनके बीच खूब प्यार हुआ था लेकिन रील लाईफ से हटकर रियल लाइफ में इस फिल्म के सेट पर दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई थी और ईशा ने अमृता को जोरदार थप्पड़ मार दिया था।

अमृता ने दी थी गाली

ईशा देओल के अनुसार दोनों ‘प्यारे मोहन’ की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के बीच अमृता – ईशा की हल्की नोंक-झोंक होती रहती थी, लेकिन एक दिन लड़ाई काफी ज़्यादा बढ़ गई। अमृता ने फिल्म के डायरेक्टर और क्रू मेंबर्स के सामने ही ईशा को गाली दे दी। ईशा को बहुत बुरा लगा और उन्होंने अमृता को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

ईशा ने मांगी थी माफी

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिये गये अपने एक इंटरव्यू में कहा, ‘ हां, मैंने अमृता को थप्पड़ मारा था. एक दिन पैक-अप के बाद उसने डायरेक्टर इंद्र कुमार और कैमरामैन के सामन मुझे गाली दे दी इससे मुझे बहुत गुस्सा आया।’ ईशा ने आगे बताया, ‘ मैंने अपनी आत्मरक्षा के सम्मान के लिए उसे थप्पड़ मारा था और मुझे इस बात का कोई अफसोस भी नहीं है।’ लेकिन दोनों की लड़ाई ज्यादा नहीं बढ़ी और अमृता ने ईशा से माफी मांग ली।

बाद में सब ठीक हो गया

ईशा ने बताया, ‘ उसे (अमृता) अपनी गलती का अहसास हुआ उसने माफी मांग ली. मैंने भी उसे माफ कर दिया था और अब सब ठीक है.’ ईशा ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि, उसे दोष देना ठीक नहीं है और मैं इस बारे में कुछ ज्यादा नहीं बोलना चाहूंगी। यह किस्सा अब खत्म हो चुका है।’

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories