Friday, August 25th, 2017
Flash

ESIR इंडिया का ऐप डेवलपमेंट चैलेंज




Education & Career

Esri India

प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में रुचि रखने वालों को लिए आकर्षक पुरस्कार पाने का मौका है। जो लोग इस क्षेत्र में ऐप डेवलप करने की चुनौती स्वीकार करते है उनके लिए यह सुनहरा अवसर हैं,  वे राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन भी कर सकते हैं। ESIR इंडिया ने ऐसे ही प्रतिभावान युवाओं के लिए ऐप डेवलपमेंट चैलेंज 3.0  प्रतियोगिता “एमऐप योर वे ऐप ” पेश किया है।

प्रतियोगिता के 3 चरण
जियोग्राफिक इंफॉर्मेशन सिस्टम सॉफ्टवेयर एंड सॉल्यूशंस प्रोवाइडर इंडिया ने अपनी सालाना ऐप डेवलपमेंट चैलेंज प्रतियोगिता के तीसरे संस्करण की घोषणा की है। यह प्रतियोगिता प्रौद्योगिकी का इस्तेमाल करने वाले संस्थानों से जुड़े सभी छात्रों के लिए है। इस प्रतियोगिता के तीन चरण होंगे। पहले चरण में नए ऐप का विचार पेश करना और उसका चयन होगा। दूसरे चरण में ऐप विकसित किया जाएगा और उसका परीक्षण होगा। तीसरे चरण में राष्ट्रीय स्तर पर विकसित किए गए ऐप को पेश किया जाएगा और अंतिम निर्णय लिया जाए।

यह प्रतियोगिता GIS युक्त एप्लीकेशंस के माध्यम से नए विचारों को लागू करने का एक विशेष अवसर मुहैया कराता है जो समाज के व्यापक लाभ पर केंद्रित होते हैं और इसका कारोबार एवं नागरिकों पर असर पड़ता है। नवोन्मेशी और प्रभावी एप्लीकेशन बनाने वाली सर्वश्रेष्ठ तीन टीमों को आकर्षक पुरस्कार प्रदान करने के अलावा राष्ट्रीय स्तर के पुरस्कार से भी सम्मानित किया जाएगा।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories