Wednesday, September 6th, 2017 23:58:29
Flash

सावधान! माफ करने के बाद भी परेशान करते हैं इन राशियों के लोग




Spiritual

even-after-apologies-people-of-these-zodiac-signs-punish

क्षमा वीरस्य भूषणम ! अर्थात माफ़ करना वीरों की खासियत होती है, माफी मांगने या देने से कोई छोटा-बड़ा नहीं हो जाता। माफ करने वाला हमेशा महान होता है। माफी मांगने से हम अपनी भूल का प्रायश्चित करने की ओर अपना पहला कदम बढ़ाते हैं और किसी को माफ कर देने से हम आपसी रिश्तों को बचाने का एक मौका देते हैं।

बैर की गांठ ना खुलने के 2 कारण

कुछ लोग ऐसे होते हैं जो किसी की गलती को माफ तो कर देते हैं, लेकिन हमेशा के लिए उसके द्वारा की गई भूल को अपने दिल और दिमाग में गांठ बांध कर बैठालेते हैं। इसके 2 कारण होते हैं – या तो वे आने वाले समय में दोषी को उसकी गलती का फिर से एहसास दिलाना चाहते हैं या फिर दोषी की बात ने उन्हें इतना दर्द पहुंचाया है कि वे उसे भूल ही नहीं सकते हैं।

ज्योतिष शास्त्र :  12 में से 4 ऐसी राशियां ऐसी

हमारे बीच ऐसे कई लोग होते हैं, जो इसी तरह का बर्ताव करते हैं, कई या तो माफ़ ही नहीं करते और कई माफ़ करने के बाद भी बहुत सारा गुबार अपने मन में ही रखते हैं। ज्योतिष शास्त्र ने इसी मुद्दे पर 12 में से 4 ऐसी राशियां बताई है, जो ऐसे ही खतरनाक लक्षण दर्शाती हैं। संभव है कि ये 4 राशियां सामने वाले की भूल को माफ भी कर दें लेकिन उस गलती को भुला पाना इनके लिए असंभव है। तो आइये जानते हैं, कौन सी हैं वे 4 राशियां –
नेक्स्ट पेज पर क्लिक करें और देखें कौन सी है वो 4 राशियां

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories