Saturday, September 2nd, 2017 14:59:16
Flash

Shock: शाम को शादी, सुबह हुआ तलाक




Social

लोगों का मानना है कि शादी सात जन्मों का बंधन है पर यहां तो एक शादी सात घंटे भी नहीं टिक पाई। इन्होने सुबह शादी की और शाम को तलाक हो गया। दरअसल बिजनौर में ये सबसे फास्ट तलाक हुआ है।

shadi

बिजनौर में एक शादी के दौरान दुल्हन पक्ष को पता लगा कि उनके 1 लाख 45 हजार के गहने चोरी हो गए है तो शादी में खलबली मच गई। इसी दौरान उन्होने शादी की प्रक्रिया को रोक दिया। उन्होने दुल्हे के रिश्तेदारों पर आरोप लगाया कि पैसे उन्ही में से किसी ने चोरी किए है। अब आपकी बारात सुबह ही जाएगी। सुबह पुलिस की जांच के बाद जब बारात को छोड़ा गया तो दूल्हे ने दुल्हन को तलाक देने में जरा भी देर नहीं की और फौरन तलाक दे दिया।

ये घटना बिजनौर के करोंदा पाचदु गांव में हुई गांव वालो के अनुसार सोमवार को कारी इमरान उनकी बारात लेकर पड़ोस के गांव में गए थे। बारात के पहुंचने के बाद दुल्हन के पिता को पता चला कि उनके सेफ में रखे 1 लाख 45 हजार रूपयें और कुछ गहने चोरी हो गए है तो उन्होने दुल्हे के भतीजे पर इसका आरोप लगा दिया। और बारात को रात में वहीं पर रोक लिया और कहां कि सुबह पुलिस के आने पर जा सकेंगे। सुबह पुलिस की जांच के बाद जब बारात को छोड़ा तो दूल्हे ने दुल्हन को तलाक दे दिया।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories