Sunday, July 30th, 2017
Flash

नगरोटा आतंकी हमला, सेना ने अब तक 4 आतंकियों को किया ढेर




exchange-of-fire-between-army-and-terrorists-in-near jammu kashmir nagrota-

जम्मू कश्मीर में मंगलवार सुबह हुए डबल आतंकी हमले का सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है। सेना ने अब तक चार आतंकियों को मार गिराया है। इसके साथ ही हमारे तीन सैनिक भी शहीद हो गए हैं। शहीद होने वाले जवानों में महाराष्ट्र के पंढरपुर के रहने वाले मेजर कुणाल गोसावी, नांदेड़ के रहने वाले लांसनायक संभाजी यशवंत कदम और सिपाही राघविंद्र शामिल हैं। सेना का सर्च ऑपरेशन अभी भी चल रहा है। ग़ौरतलब है कि आतंकियों ने मंगलवार सुबह 5.30 बजे जम्मू के नगरोटा में फायरिंग की थी। उसके बाद आतंकियों ने अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने के लिए सांबा के चमलियाल में बीएसफ पेट्रोलिंग पार्टी पर भी फायरिंग की।

exchange-of-fire-between-army-and-terrorists-in-near jammu kashmir nagrota-

हमले को देखते हुए जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात को बंद कर दिया गया है। जम्मू के उपायुक्त सिमरनदीप सिंह ने बताया, ”आतंकी हमले के मद्देनजर नगरोटा तहसील में सभी स्कूलों और शिक्षण संस्थानों को बंद करने का आदेश दिया है। जम्मू शहर में अलर्ट जारी कर दिया गया है।” सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इलाके में अभी भी फायरिंग की आवाज़े आ रही हैं।

नगरोटा पर हमला होना है बड़ी बात
नगरोटा में सेना पर आतंकी हमला होना बहुत बड़ी बात है। इसका कारण यह है कि नगरोटा में सेना की अहम यूनिट है और इसके साथ ही यह हाइवे के नजदीक भी है। सूत्रों के अनुसार हमला यूनिट के बेहद करीब हुआ है। रणनीतिक रूप से भी नगरोटा काफी अहम माना जाता है। यह सेना का 16 कोर एरिया है।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

No Related

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories