Thursday, September 7th, 2017 19:17:09
Flash

फैन के Smartphone को छीनकर तोड़ने लगे सलमान हंस पड़े लोग




फैन के Smartphone को छीनकर तोड़ने लगे सलमान हंस पड़े लोगEntertainment

Sponsored




सलमान खान इंडस्ट्री में और अपने फैन्स के बीच एक अलग पहचान रखते हैं, और हर समय कुछ अच्छा करने या किसी की की मदद करने की कोशिश करते हैं। वो अपनी दरियादिली के लिए बहुत मशहूर हैं, और स्टारडम तो है ही, लेकिन सलमान खान अपने स्वभाव की वजह से कही न कहीं कोई Controvorsy में फंस ही जाते हैं। सलमान स्वभाव से थोड़े मूडी हैं और कब वो गुस्सा हो जाएँ या किसी पर भड़क जाए,पता नहीं चलता।

सलमान खान अभी अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिन्दा है’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान अभी हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में अपने करीबियों के साथ पहुंचे थे। लेकिन उस अवॉर्ड शो के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिससे सब चौक गए।

रिपोर्ट के अनुसार जब सलमान अवार्ड शो में पहुंचे तो उसी समय एक फैन उनके पास आया और अपना अनब्रेकबल फोन दिखाने लगा। सलमान ने पहले तो उनकी बात को इग्नोर किया और दोस्तों से बात करने लगे। लेकिन वो फैन बार-बार उन्हें अपने फोन के अनब्रेकेबल होने की बात बताता रहा।

ऐसे में सलमान ने उस फैन से फोन छीन लिया और जमीन पर फेंक दिया, लेकिन फोन नहीं टूटा। सलमान ने फिर फोन फेंका और दोबारा भी फोन को कुछ नहीं हुआ। सल्लू मियां को ऐसा करते देख वहां भीड़ इक्ट्ठा हो गई और उन्हें फोन तोड़ने के लिए चीयर करने लगी। सलमान की कई कोशिशों के बाद आखिरकार फोन टूट ही गया। सलमान ने फोन के टुकड़े उठाकर उस फैन को देते हुए कहा- “अनब्रेकेबल फोन?” उसके बाद वहां जितने भी लोग थे सब हंस पड़े।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories