Thursday, August 31st, 2017
Flash

वार्डरोब अपडेट कर रही हैं, तो जरा ध्यान दें…..




Fashion

ड्रेस हमेशा से ही हमारे फैशनस्टेटमेंट का अहम पार्ट रही है। यही वजह भी है कि सबसे ज्यादा एकसपेरीमेंट हमारी ड्रेस को लेकर ही किए जाते हैं। तो कया आप भी बदलते हुए सीजन के लिए बेस्ट ड्रेस की तलाश कर रही हैं। तो आप इन टिप्स को अपनाकर अपने लिए बेस्ट ड्रेस चुन सकती हैं। आपको ड्रेेसेस का बहुत शौक है, तो बता दें कि मौसम बदलने लगा है इसी के चलते फैशन में भी कई चेंज आए हैं। अगर वार्डरोब अपडेट कर  रही हैं, तो कुछ बातों को ध्यान में रखकर अपनी खरीददारी करें।

fashion-tips-for-prefect-dress-1-5854-aps-funda2

प्रिंट ड्रेसेस छाए इस  सीजन में-

इस सीजन में प्लेन ड्रेसेस के बजाए प्रिंटेड ड्रेस छाए हुए हैं। दरअसल ये सभी के साथ मैच हो जाती हैं, साथ ही बरसात के दिनों में गंदी भी नहीं दिखती।

fashion-tips-for-prefect-dress-2-5855-aps-funda1

बॉडी फिटेड ड्रेसेस रहेंगी कंफर्टेबल-

लूज ड्रेसेस गर्मियों में ही अच्छी लगती हैं और इस मौसम में आप आराम से बॉडी फिटेड ड्रेस पहन सकती हैं। अगर आपकी हाइट छोटी है, तो आप छोटे प्रिंट्स वाली ड्रेस ही पहनें। इनमें आप टीशर्ट, फिटेड स्कर्ट, शर्ट और ट्यूनिक वगैराह ले सकती हैं।

fashion-tips-for-prefect-dress-3-5856-aps-funda3

शेड्स हों खास-

अगर आप प्रिंटेड ड्रेस नहीं चाहती हैं तो किसी भी ब्राइट कलर की ड्रेस चुन सकती  हैं। ब्राइट शेड़्स में ऑरेंज , पिंक और रेड खास है।

fashion-tips-for-prefect-dress-4-5857-aps-funda4

अच्छा हो ड्रेस कांबिनेशन-

अगर आप प्रिंटेड ड्रेस पहन रही हैं, तो उसके ऊपर प्लेन जैकेट या स्टॉल कैरी कर सकती हैं। वहीं प्रिंटेड ड्रेस के साथ एक ही कलर की ज्वेलरी पहन सकती हैं।

fashion-tips-for-prefect-dress-5-5858-aps-funda5

फैब्रिक में बहुत हैं ऑप्शन-

इस मौसम में आप हर टाइप के फैब्रिक को ऑप्ट कर सकती हैं। इसमें वेलवेट से लेकर क्रेप तक कैरी किया जा सकता है। इसके अलावा नेट, जॉर्जट, शिफॉन व लैस वगैराह भी आप ट्राय कर सकती हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories