Wednesday, September 20th, 2017 17:51:48
Flash

OMG: जब कॉलेज गर्ल ने सरेआम उतारे कपड़े




Fashion

changable-dress-2

लड़कियों के कपड़ों को लेकर हमेशा प्रॉब्लम रहती है लेकिन हाल ही में एक एक्सपेरिमेंट किया गया है जिसमें कॉलेज गर्ल ने सरेआम कपड़े उतारे और किसी को भनक भी नहीं लगी। यकीन नहीं आता न लेकिन बाज़ार में अब ऐसी ड्रेस इजाद हो चुकी है जिसे पहनने पर किसी को भनक भी नहीं लगेगी कि लड़की कपड़े बदल रही है।

महिलाएं जब भी कभी घर से बाहर होती हैं तो उनके साथ हमेशा एक दिक्कत होती है वो ये कि उन्हें सबसे छुपकर कपड़े बदलना पड़ते है। आमतौर पर आदमी खुले में नहाकर अपने कपड़े बदल लेते हैं लेकिन महिलाएं भारत जैसे देश में ऐसा नहीं कर पाती और भारत क्या किसी भी देश में खुले में कपड़े बदलने को लेकर महिलाएं सहज नहीं है।

changable-dress-3

महिलाएं जब घर से बाहर होती है तो वॉशरूम में भी कपड़े बदलने में हिचकिचाती है वहां भी किसी हिडन कैमरा होने की आशंका के चलते उनकी प्रायवेसी खतरे में होती है ऐसे में महिलाएं करे तो करे क्या? इस सवाल ने कुछ फैशन डिजाइनर का माथा ठनकाया और उनके दिमाग में इस समस्या का हल निकालने का आइडिया आया।

changable-dress-4

फैशन डिजाइनर ने एक ऐसी ड्रेस बनाई कि महिलाएं सबके सामने अपने कपड़े उतार कर बदल सकती है। इस ड्रेस से उनकी प्रायवेसी का खतरा भी नहीं रहेगा। अब महिलाएं सरेआम कपड़े बदल सकेंगी। ये ड्रेस मार्केट में भी आ चुकी है। जिसे लड़कियां कही भी कम्फर्टेबली कपड़े बदल सकती हैं।

कपड़े बदलते समय लड़कियों को टॉवल की आवश्यकता भी नहीं होगी। वे कही भी और कभी अपने कपड़े उतार कर बदल सकती है। इस ड्रेस को बताते हुए एक वीडियो भी लॉन्च हुआ था। जिसमें महिलाएं इस ड्रेस का उपयोग कर बता रही है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि कितनी आसानी से कैमरे के सामने और पब्लिक के सामने महिलाएं अपनी ड्रेस को चेंज कर सकती है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories