page level


Monday, January 22nd, 2018 07:55 AM
Flash
15/01/2018

बॉलीवुड की ये हिरोइनें जो रखती है आर्मी परिवार से तालुक, देखे : Photos




बॉलीवुड की ये हिरोइनें जो रखती है आर्मी परिवार से तालुक, देखे : PhotosEntertainment

Sponsored




बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी एक्ट्रेस है जिन्होंने फिल्मी बैकग्राउंड से एंट्री करके अपना करियर बनाया है। वही कुछ ऐसी एक्ट्रेस भी है जिन्होंने अपने दम पर फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाई है, लेकिन आज हम इनके बारे में नही बल्कि बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने फ़िल्मी दुनिया में एंट्री मॉडलिंग से शुरूआत करके बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है साथ ही वे आर्मी परिवार से संबंध रखती है। तो चलिए जानतें है उन एक्ट्रेस के बारे में जो बॉलीवुड की फैमस एक्ट्रेस है और जो आर्मी परिवार से ताल्लुक रखती है।

सुष्मिता सेन

आर्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली अभिनेत्रीयों की जब बात की जाए तो सुष्मिता सेन का नाम सबसे पहले आता है। मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन के पिता सुबीर सेन इंडियन एयर फोर्स में विंग कमांडर रहे हैं। सुष्मिता ने मॉडलिंग के बाद फिल्म ‘दस्तक’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

अनुष्का शर्मा

कुछ दिन पहले ही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी आर्मी परिवार से ताल्लुक रखती है। इन्होने बेंगलुरु के आर्मी स्कूल से पढ़ाई की है। अनुष्का के पिता अजय कुमार शर्मा कर्नल है, लेकिन अब वो रिटायर हो चुके हैं। पढ़ाई पूरी करने के बाद अनुष्का ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत की।

प्रिटी जिंटा

लम्बे समय से फ़िल्मी दुनिया से दूर रहने वाली एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा के पिता दुर्गानंद जिंटा आर्मी में मेजर थे लेकिन अब वो इस दुनिया में नहीं है। बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुकी प्रिंटी जिंटा को कई फिल्मों के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार से नवाजा जा चुका है।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग की दम पर एक अलग ही पहचान बनाने वाली देसी गर्ल यानि की प्रियंका चोपड़ा भी आर्मी परिवार से नाता रखती है। बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा के पिता भी आर्मी में फिजिशियन थे लेकिन कुछ समय पहले कैंसर के कारण उनकी मौत हो गई।

लारा दत्ता

2000 में मिस यूनिवर्स का ख़िताब अपने नाम करने वाली लारा दत्ता ने फिल्म अंदाज से बॉलीवुड में कदम रखा था। उसके बादउन्होंने कई सफल फिल्मों में काम किया जैसे-मस्ती, नो एन्ट्री, काल, भागम भाग, पार्टनर, हाउसफुल, और चलो दिल्ली। लारा दत्ता के पिता एलके दत्ता आर्मी में विंग कमांडर थे।

यह भी पढ़े:

दमदार एक्शन के साथ लांच हुआ अय्यारी का ट्रेलर

क्रिसमस के लांग वीकेंड का लेना है मजा, तो इन शहरों का बनाएं प्लान

बीजेपी के इस बाहुबली पर न राहुल की रैली चल सकी न मनमोहन की बोली

दूसरे देश से बॉलीवुड में आ गई है ये क्यूट लड़की, क्या आपने देखी इसकी फिल्म

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories