Wednesday, September 13th, 2017 02:38:08
Flash

ऐसे पता करें कौन देख रहा है आपकी व्हाट्सएप प्रोफाइल




ऐसे पता करें कौन देख रहा है आपकी व्हाट्सएप प्रोफाइलAuto & Technology

Sponsored




यदि आप भी Whatsapp यूजर है और यदि आप भी यह जानना चाहतें है कि आपकी Whatsapp प्रोफाइल कौन देख रहा है या फिर देखता है. तो फ़िक्र ना करे आज हम आपको बातने वाले है एक ऐसे ऐप के बारें में जिससे आसानी से इस बात का पता लगाया जा सकता है की आपकी वॉट्सऐप प्रोफाइल कौन चेक करता है या देखता है. भले ही WhatsApp पर अभी ऐसा फीचर नहीं है, लेकिन एक ऐसा ऐप है जो आपको इस बारे में बता सकता है. इस ऐप का नाम Whats Tracker है। एंड्रॉइड यूजर्स इसे प्ले स्टोर से फ्री में इन्स्टॉल कर सकते हैं.

तो चलिए जानतें है कौन आपकी प्रोफाइल देखता है .

सबसे पहले ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड करे उसके बाद ओपन करे. फिर एक एग्रीमेंट आता है उसे पढ़कर यूजर को Agree and Continue करके आगे बढ़ना होता.

अब आपको अपना नाम और कंट्री के साथ अपने वॉट्सएप नंबर की डिटेल देनी होगी. साथ ही, जेंडर सिलेक्ट करना होगा. इसके बाद आगे बढ़ने पर ऐप पर डाटा लोडिंग होने लगता है। इसमें 30 सेकंड के करीब वक्त लगता है.अब आपके सामने तीन कैटेगिरी ओपन होती है। इनमें कॉन्ट्रैक्ट वीजिटेड और विजिटर शामिल हैं.

विजिटेड कैटेगिरी पर क्लिक करने से वो लिस्ट ओपन होती है जिनकी प्रोफाइल पर आपने विजिट किया है.

 

विजिटर कैटेगिरी पर क्लिक करने से वो लिस्ट ओपन होती है जिन्होंने आपकी प्रोफाइल पर विजिट किया है।

 

आपको बता दे कि यह ऐप प्रो और पेड वर्जन में आता है. प्रो वर्जन में 7 दिन पहले आपकी प्रोफाइल पर किसने विजिट किया जाता है . वहीं पेड वर्जन में प्रोफाइल कौन ओपन कर रहा है, इसकी रियल टाइम डिटेल मिलती है. इसके लिए आपको 1.99 डॉलर (लगभग 130 रुपए) देने होगे तब यह जानकरी आप देख पाएंगे.

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories