Saturday, September 9th, 2017 03:51:11
Flash

मलाला पर तैयार बायोपिक का “फर्स्ट लुक” रिलीज




मलाला पर तैयार बायोपिक का “फर्स्ट लुक” रिलीजEntertainment

Sponsored




महिला सशक्तिकरण की मिसाल और नोबेल पुरस्कार से सम्मानित मलाला युसूफजई पर बनने जा रही बायोपिक गुल मकाई का फस्र्ट लुक रिलीज हो गया है। ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा का बचपन का किरदार निभाने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस रीम शेख इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं। इस बायोपिक को अमजद खान डायरेक्ट कर रहे हैं। दरअसल, इस बायोपिक के लिए डायरेक्टर को एक ऐसे चेहरे की तलाश थी, जिसके चेहरे पर मायूमियत और आंखों में भोलापन झलकता हो। ऐसे में कई चेहरे तलाशने के बाद रीम को फाइनल किया गया।

बता दें कि रीम ने 6 साल की उम्र से 2009 में अपने करियर की शुरूआत की थी। रीम ने अब तक अशोका, नीर, दीया और बाती, खेलती है जिन्दगी आंख मिचौली, भरे तेरे नैना देवी, ना आने इस देश लाडो, ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा जैसे सीरियल्स में भी काम किया है। उन्होंने फिल्म वजीर में अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर के साथ भी काम किया है। इसके अलावा उन्होंने 100 से ज्यादा विज्ञापन किए हैं। उन्हें 2013 में कलर्स गोल्डन पेटल अवॉड्र्स में बेस्ट चाइल्ड एक्टर का अवॉर्ड भी मिल चुका है।

बात अगर इसके पोस्टर की करें तो ये काफी अट्रेक्टिव है। इस पोस्टर में मलाला को एक खुली किताब पकड़े दिखाया गया है। उनका चेहरा आधा दिखाया है वहीं आधे चेहरे को धुएं से ढंका हुआ बताया है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories