Friday, September 1st, 2017
Flash

इन पांच तरीकों से आपकी खूबसूरती बढ़ाता है एप्पल सिडेर विनेगर




Fashion

अगर आप सच में ब्यूटी कॉन्शियस हैं और अपनी खूबसूरती निखारने के लिए  आपने कभी गूगल किया होगा तो आपको जरूर पता होगा कि एप्पल सिडेर विनेगर का इसमें कितना अहम रोल हो सकता है। हम आपको बता रहे हैं कैसे एप्पल सिडेर विनेगर बनाता है और भी खूबसूरत।

aple1

 स्किन को बैलेंस करता है-

अगर आप दिन ढलने तक स्किन के ऑयली होने से परेशान हो जाती हैं तो ये आपके लिए ही है। अपने चेहरे को इससे वॉश करें और देखें कि कैसे ये आपकी स्किन का पीएच बैलेंस रखता है।

appl2

 एज स्पॉट कम करे-

जब आप इसका यूज करेंगी, तो आपको पता चलेगा कि कैसे आप यंग लगने लगी हैं। इसमें मौजूद अल्फा हाइड्रोक्सी एसिड्स डेड स्किन को रिमूव कर नई स्किन को रिवील करते हैं। आप चाहें तो कॉटन बॉल को इसमें डुबोकर  सीधे एज स्पॉट पर लगा सकती हैं। लगाने के 30 मिनट बाद चेहरा धो लें।

app3

  निशानों को करती है कम-

मुहांसों और दाग-धब्बों के लिए खतरनाक कैमिकल्स में पैसे खर्च करने के बजाए एप्पल सिडेर विनेगर का यूज करें। जब यह विनेगर बनाया जाता है  तो मैलिक एसिड का निर्माण होता है जो इसे एंटीबैक्टीरियल , एंटीफंगल और एंटीवायरल बनाता है। इस वजह से मुहांसे होने का तो चांस ही नहीं।

 फाइन लाइंस को कम करे-

डाइल्यूटिड एप्पल सिडेर विनेगर झुर्रियों और फाइन लाइन्स को कम करता है। आप कॉटन को इसमें डुबोकर चेहरे पर लगाएं फिर थोड़ी देर में कुनकुने पानी से चेहरा धोकर सुखा लें।

appp5

 चेहरे से टॉक्सिन भी हटाता है-

इसका रैगुलर यूज चहेरे से टॉक्सिन कम करता है जिससे स्किन पर रौनक आती है और चेहरा ग्लो करता है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories