page level


Tuesday, January 30th, 2018 12:15 PM
Flash

पता चला कि पति दे रहा है धोखा, तो पत्नी के हंगामे ने करा दी इमरजेंसी लैंडिंग




पता चला कि पति दे रहा है धोखा, तो पत्नी के हंगामे ने करा दी इमरजेंसी लैंडिंग

Sponsored




कभी तकनीकी कारणों से प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग कराई जा रही हो, ये बात तो समझ आती है। लेकिन आपने कभी सुना है कि इमरजेंसी लैंडिंग का कारण किसी परिवार का नीजि मामला भी हो सकता है। हाल ही में दोहा से बाली जा रही कतर एयरवेज में एक ऐसा ही अजीब हादसा हुआ कि प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। लैंडिंग का कारण पति-पत्नी के बीच लड़ाई है।

दरअसल, ये मामला रविवार का है, जब प्लेन में बैठी महिला को अपने पति द्वारा उसे धोखा दिए जाने की बात पता चली। उसने पति से तो बाद में पूछताछ की और प्लेन में हंगामा मचा दिया। हुआ ये कि विमान में महिला का पति सो रहा था। उस वक्त महिला ने अपने पति की उंगली उसके फोन के स्केनर पर रखते हुए फोन अनलॉक कर दिया। उसमें मौजूद कुछ एसएमएस और कॉल्स के जरिए उसे पता चला कि उसका पति उसे काफी समय से धोखा दे रहा है। वो ये जानकर हैरत में पड़ गई कि उसके पति कीह जिंदगी में कोई दूसरी महिला है, जिससे वह बात करता है। पत् नी ने बताया कि उसे काफी समय से अपने पति पर शक था, लेकिन उसका पति फोन में अक्सर पासवर्ड डालकर रखता है, जिसके चलते वह इस बारे में पता नहीं कर पाई थी।

महिला को जब इस बारे में पता चला तो वह पूरी तरह से नशे में डूबी हुई थी, उसे होश नहीं था इसलिए उसने जमकर हंगामा किया। इतना ही नहंी जब क्रू मेंबर्स ने उसे शांत रहने को कहा तो उसने क्रू मेंबर्स के साथ भी बदतमीजी की। जब हालात को कंट्रोल करना एकदम मुश्किल हो गया तो मजबूरन फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। चेन्नई में लैंडिंग के बाद उस महिला, पति और उसके बच्चे को उतारा गया फिर फ्लाइट ने बाली के लिए उड़ान भरी।

वहां भी महिला का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने एयरपोर्ट पर ही शोर मचाना शुरू कर दिया। अधिकारियों ने तब तक उसे एयरपोर्ट पर रखा जब तक की महिला का गुस्सा शांत नहीं हो गया। उसके बाद इस ईरानी परिवार को क्वालालुंफुर जा रहे विमान में बैठाया गया। हालांकि इस मामले में कतर एयरवेज के अधिकारियों ने कोई बयान नहीं दिया है । उनके अनुसार ये ईरानी परिवार का नीजि मामला है, जिस पर कुछ भी कहने का हमें अधिकार नहीं है।

यात्रियों ने किया ऐसा काम कि पाकिस्तानी फ्लाइट को करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

मधुमक्खी ने कराई विमान की इमरजेंसी लैंडिंग…

हवा में हुआ झगड़ा, फ्लाइट अटेंडर ने मार दी पैसेंजर के सिर पर बोतल

Sponsored






Loading…

You may also like

No Related News

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories