Thursday, September 21st, 2017 14:42:00
Flash

फैशन की दुनिया में पहली बार भारत की ये ट्रांसजेंडर बनी मैग्जीन की कवर गर्ल




Fashion

img_20170703120039

दुनिया में ऐसे कई लोग हैं, जिनकी प्रतिभाएं कई लोगों के लिए एक प्रेरणा बन जाती है। चाहें फिर वो किसी भी क्षेत्र में हो। आज हम बात कर रहे हैं एक ऐसी ट्रांसजेंडर मॉडल की, जिनकी खूबसूरती उनकी त्वचा से कहीं ज्यादा है। वाकई वो खूबसूरती और मॉडलिंग की दुनिया में अन्य लड़कियों के लिए एक इंस्पीरेशन है।

जी हां, हम बात कर रहें मॉडल अंजली लामा की। अंजली भारत की पहली ट्रांजेन्डर मॉडल है जिन्होंने  Lofficiel इंडिया के जुलाई एडिशन के कवर पेज पर अपनी जगह बनाई। आपको बता दें अंजली लामा नेपाल की रहने वाली हैं साथ ही पहली ट्रांजेन्डर मॉडल जिन्हें इंटरनेशनल फैशन वीक का हिस्सा बनने का मौका मिला। अगर हम बता करें फैशन इंडस्ट्री की बात करें तो कई ट्राजेन्डर हैं जिनकी प्रतिभा रनवे तक सीमित नहीं हैं आज कुछ ऐसे भी मॉडल हैं जो कि मॉडलिंग के साथ साथ अभिनय के क्षेत्र में भी अपना परचम लहरा रहे हैं।

12(116)

लामा ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि आसान नहीं था इस फिल्ड में खुद को स्थापित करना। अंजली ने बताया डेवलपमेंट की बात करें तो भारत का स्तर नेपाल से ऊंचा हैं। साथ लोग मेरी मदद के लिए तैयार थे। लेकिन इससे पहले नेपाल से बाहर निकलना था। इसके लिए ‘मुझे आने से रोका गया अगर मैं इसका विरोध नहीं करती तो जो मैं आज हूं वो कभी नहीं हो पाता।’ 

13(68)

32 वर्षीय अंजली ने बताया कि इंडियंस काफी ब्रॉड माइंडेड इसके अलावा जल्दी घुलमिल जाते हैं। इस तस्वीर में आप देख सकते है, बता दें  Lofficiel के कवर पेज पर बेहद खूबसूरत और कॉन्फिडेंट नजर आ रही है। अंजली भारत में सेटल्ड है लेकिन अक्सर उन्हें अपने घर की याद  आती है उन्होंने बताया कि मैं नेचुरल ब्यूटी को मिस करती हूं। हरी भरी जगह, पहाड़, नदियां इन सभी को मैं मिस करती हूं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories